राहुल गांधी की यात्रा को लेकर तैयारियां में जुटा न्यास

शिवपुरी- आगामी 17 अक्टूबर को ग्वालियर में केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के निर्देशन में आयोजित परिर्वतन रैली कार्यक्रम में पधारने आ रहे कांग्रेस के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राहुल गांधी के आगमन की तैयारियों को लेकर शिवपुरी में कै.श्रीमंत माधवराव सिंधिया परमार्थिक न्यास तैयारियों में जुटा है और इस रैली में शिवपुरी से हजारों की संख्या में कांग्रेसी ग्वालियर पहुंचकर परिवर्तन रैली को सफल बनाऐंगें। इस संबंध में गत दिवस न्यास की आवश्यक बैठक का आयोजन महल कॉलोनी में किया गया।

इस बैठक में केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के निर्देश पर 17 अक्टूबर को होने वाली राहुल गांधी की परिवर्तन रैली में आमसभा को ऐतिहासिक बनाने पर गहनता से विचार-विमर्श हुआ। इस दौरान महात्मा गांधी एवं लाल बहादुर शास्त्री की जयंती पर पुण्य स्मरण भी किया गया और न्यास द्वारा गांधी एवं शास्त्री को याद करते हुए पुष्पांजलि अर्पित की। 

इस अवसर पर गांधी एवं शास्त्री को याद करते हुए सफदरबेग मिर्जा ने कहा कि सांप्रदायिक ताकतों के नाश किये बिना हमारा प्रदेश तरक्की पर नहीं पहुंच सकता। न्यास के जगमोहन सिंह सेंगर ने बापू के त्याग और बलिदान की चर्चा की। यादव महासभा के अध्यक्ष रामकुमार सिंह यादव, अब्दुल खलील, विष्णु अग्रवाल, के.बी.श्रीवास्तव, मनोज मंत्री, संजय चतुर्वेदी, गौरव शर्मा, राकेश जैन आमोल, रामकुमार शर्मा ने भी श्रद्धासुमन अर्पित किए। 

वहीं न्यासी रामकुमार शर्मा ने अपने उद्बोधन में 17 अक्टूबर को राहुल गांधी की अपनी-अपनी गाडिय़ों से ग्वालियर जाकर रैली को सफल बनाने का आह्वान किया। नरेन्द्र जैन भोला, बृजेश गुप्ता, सुरेश राठौर, विवेक अग्रवाल ने भी रैली के सफल बनाये जाने पर सहयोग की बात कही। राहुल गांधी के कार्यक्रम को अमलीजामा पहनाने में न्यास की महत्वपूर्ण भूमिका पर चर्चा करते हुए न्यासी अब्दुल रफीक अप्पल ने कहा कि लोकल ट्रक ऑपरेटर यूनियन तथा न्यास मिलकर ग्वालियर पहुंचकर कार्यक्रम को भव्यता प्रदान करेंगें तथा न्यास 17 अक्टूबर की रैली का माहौल बनाने हेतु गली-मोहल्लों में जाकर बैठक भी करेगा।