सेवा सप्ताह में लायन्स व लायनेस साउथ कुपोषितों की सेवा की

शिवपुरी-सेवा सप्ताह के अंतर्गत आयोजित की जाने वाली गतिविधियों में लायन्स व लायनेस क्लब शिवपुरी साउथ की ओर से कल्याणी धर्मशाला में भर्ती कुपोषित बच्चों की सेवा की गई।
इस सेवा में लायन्स क्लब अध्यक्ष इंजी.पवन जैन/सचिव नरेन्द्र जैन भोला व लायनेस साउथ अध्यक्षा श्रीमती संगीता जैन/सचिव श्रीमती सुरेखा माहेश्वरी ने सेवा सप्ताह की इस गतिविधि में कुपोषितों को दूध दलिया व फल वितरित करने के लिए अपनी संयोजक टीम सतीश/मंजू अग्रवाल, मुकेश/अल्का जैन, हरिशंकर/आशा अग्रवाल, अजीत/गीता जैन, मयंक/प्रियंका भार्गव, रवि/मीरा पोद्वार, सुधीर/अंजू गांधी, सुनील/वर्षा जैन, संजीव/निम्मी जैन ने मिलकर कुपोषितों को यह सामग्री भेंट की और उन्हें कुपोषण से बचने की महत्वपूर्ण जानकारियां दी। 

लायन्स व लायनेस साउथ की इस गतिविधि पर कल्याणी धर्मशाला में भर्ती कुपोषित बच्चे फूले नहीं समाए और अपनी ख्ुाशी प्रकट करते हुए क्लब इस गतिविधि को सराहा साथ ही छोटे-छोटे इन बच्चों को बैलून व अन्य खिलौने भी वितरित किए गए और फल प्रदान करते हुए इनके महत्व को बताया और कहा कि पौष्टिकता के लिए दूध,दलिया व फल लाभदायी होते है इसलिए अधिक से अधिक इनका सेवन करें तो कुपोषण से मुक्ति पाई जा सकती है। 

सेवा सप्ताह के अगले चरण में आज 6 अक्टूबर को झांसी रोड स्थित स्थानीय ऋषीश्वर हॉस्पिटल पर नि:शुल्क हृदय रोग परीक्षण शिविर आयोजित होगा जिसमें भोपाल के प्रसिद्ध चिरायु हॉस्पिटल के हृदय रोग विशेषज्ञ चिकित्सक डॉ.विवेक एम.कन्हेरा अपनी सेवाऐं देकर शिविर में आने वाले हृदयरोगी मरीजों का परीक्षण व जांच करेंगें। लायन्स व लायनेस साउथ ने सभी हृदय रोगियों से इस शिविर का लाभ लेने का आग्रह किया है।