2 अक्टूबर को अध्यापकों की महारैली व धरना

शिवपुरी। विगत सत्रह बर्षो से समान कार्य समान वेतन व शिक्षा विभाग में संविलियन की मॉग को लेकर संघर्ष कर रहे अध्यापक, आंदोलन के द्वितिय चरण में एक बार फिर जिला स्तर पर अध्यापक, संविदा शिक्षक, गुरूजी एवं अतिथि शिक्षक संयुक्त मोर्चे के प्रांतीय आव्हान पर शिवपुरी जिले में भी 2 अक्टूबर को महारैली एवं धरना प्रर्दशन करेंगे।

संयुक्त मोर्चे के स्नेह रघुवंशी, राजकुमार सडैय़ा, धर्मेन्द्र रघुवंशी, सुनील उपाध्याय, धर्मेन्द्र जैन, नीरज सडैया, राजीव भार्गव ने संयुक्त रूप से बताया कि संयुक्त मोर्चे के आव्हान पर प्रदेश स्तर पर किये जा रहे आंदोलन में अपनी प्रमुख मॉगें जो बर्षो से लंबित चली आ रहीं है और शासन स्तर से लगातार झूठे आश्वासनों से आहत होकर अध्यापकों को आंदोलन के लिये मजबूर होना पढ़ रहा है जिसके कारण अपनी मॉगों को लेकर पूर्व में पूरे प्रदेश में ब्लॉक स्तरीय धरना दिया गया था।
 इस आंदोलन के द्वितीय चरण में अध्यापक,संविदा शिक्षक,गुरूजी एवं अतिथि शिक्षक 2 अक्टूबर को गॉधी जंयती पर जिला शिक्षा अधिकारी कार्यालय के सामने समस्त जिले के अध्यापक,संविदा शिक्षक,गुरूजी एवं अतिथि शिक्षक एकत्रित होकर धरना देंगे तथा दोपहर दो बजे से शहर में राजेश्वरी रोड हनुमान चौराहा कोर्ट रोड से रैली निकाल कर विरोध प्रर्दशन करते हुये शांय चार बजे कलेक्ट्रे्ड पहुॅचकर जिलाधीश महोदय को माननीय मुख्यमंत्री के नाम अपनी लंवित मॉगों के संबंध में ज्ञापन सोंपेंगे। इस आन्दोलन को कर्मचारीयों के अन्य संगठनों का भी समर्थ मिलने लगा है समर्थन में कर्मचारी कॉग्रेस के पदाधिकारी भी धरने मेें बैठकर समर्थन करेंगे।