क्षत्रिय महिला इकाई ने बच्चों को गोद लिया

शिवपुरी। शिवपुरी अखिल भारतीय क्षत्रीय महा सभा की महिला जिला इकाई में समाज के 5 बच्चों को गोद लेकर उनकी शिक्षा एवं अन्य सुविधाएं उपलब्ध कराने का निर्णय लिया है। इसके साथ ही महिला इकाई ने अपने इस कार्यक्रम में समाज की दो षिक्षिकाओं श्रीमति साधना सघुवंषी एवं श्रीमति सरोज कुशवाहा को भी सम्मानित किया गया।

महिला इकाई के कार्यक्रम का शुभारंभ जिलाध्यक्ष श्रीमति कल्पना भदौरिया एवं श्रीमति रतना तोमर ने दीप प्रज्वलित करके किया। इस कार्यक्रम में समाज की उपस्थित सभी महिलाओं ने अपनी जिला इकाई की ओर से समाज के 5 कमजोर  परिवारों के 5 बच्चों को शिक्षा एवं शिक्षा संबंधी उनकी अन्य व्यवस्थाएं एक वर्ष तक व्यवस्थाएं के लिए इन बच्चों को गोद लिया।

साथ ही महिलाओं ने समाज के उत्थान करने एवं अच्छा काम करने वालों को सम्मानित करने के लिए लिए गए निर्णय के अनुसार शिक्षा के क्षेत्र में अपना अभूतपूर्व योगदान देने के लिए संस्था की तरफ से श्रीमति साधना रघुवंशी एवं श्रीमति सरोज कुशवाहा को सम्मानित किया गया।समाज की लड़कियों को आगे लाने के उददेश्य से इकाई ने महिला युवा शाखा के अध्यक्ष पद पर कुमारी सोनम सेंगर को मनोनीत किया। संस्था की तमामसारी गतिविधियों और उद्देश्यों की जानकारी कारकारी अध्यक्ष श्रीमति रेनुराजा चौहान ने दी। कार्यक्रम में विशेश रूप से, विभा रघुवंशी , श्रीमति कृष्णा संगर ,संध्या सिसोदिया ,रष्मि तोमर, गीता राजावत पूनम हाड़ा शषि तोमर , पुष्पा भदौरिया ,शैलेंद्र परिहार ,नीलम बघेल , नीतू राजे ,एवं आभा शिशोदिया उपस्थित थी। कार्यक्रम में आभार प्रदर्शन कुमारी  सोनम संगर ने किया।