चोरों के सामने पुलिस ने टेके घुटने, पब्लिक से कहा मदद करो

शिवपुरी। शिवपुरी में हो रहीं धड़ाधड़ चोरियों को अंजाम देने वाले चोरों के सामने पुलिस ने घुटने टेक दिए हैं। पुलिस और उसका मुखबिर तंत्र चोरों के सुराग लगाने में नाकाम रहा अंतत: थक हारकर पुलिस ने पब्लिक से मदद मांगते हुए 5000 रुपए के इनाम की घोषणा की है।

पुलिस अधीक्षक आरपी सिंह ने शिवपुरी जिले में हाल में हुई चार बड़ी चोरियों में सुराग बताने वाले को पांच पांच हजार रूपये के इनाम की घोषणा की है।

पुलिस अधीक्षक आरपी सिंह ने बताया कि पिछले दिनों धौलागढ़ में कौशल किशोर शर्मा के यहां हुई लाखों रूपये की चोरी का सुराग आज तक नहीं मिला। उसी प्रकार छत्री में कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच चांदी के गेट की चोरी हो गई। इसका भी पुलिस को सुराग नहीं मिला है। ऐनवारा और कोलारस में हुई चोरियों का पता लगाने में भी पुलिस संवेदनशील है और जनता से सहयोग की अपेक्षा करती है। उन्होंने बताया कि इन चारों चोरियों के बारे में महत्वपूर्ण जानकारी देने वाले को पांच पांच हजार रूपये का पुरूस्कार दिया जाएगा। प्रत्येक चोरी के सुराग पर पांच हजार रूपये का ईनाम घोषित किया गया है।

गांजा बेचने वाला पकड़ा

शिवपुरी। जिले के खनियांधाना पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर गांजा बेचने वाले दयादीन पुत्र हरलाल झा को गिरफ्तार कर लिया है। उसके कब्जे से 270 ग्राम गांजा बरामद किया गया है।

आरोपी को एनटीपीसी एक्ट के तहत गिरफ्तार किया गया है। पुलिस सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार काफी दिनों से सूचना मिल रही थी कि आरोपी खनियांधाना में  अपनी बेवा पुत्री के घर से गांजा विक्रय करता है। इस सूचना पर पुलिस ने दबिश देकर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

कट्टा लेकर घूम रहा आरोपी गिरफ्तार

शिवपुरीद्ध जिले के अमोला पुलिस ने कस्बे में कट्टा लेकर बारदात करने की नियत से घूम रहे आरोपी मुकेश पुत्र बद्री प्रसाद शर्मा निवासी कोडर अमोला को गिरफ्तार कर लिया है। उसके पास 315 बोर का कट्टा और एक जिंदा कारतूस बरामद किए गए हैं। आरोपी को 25, 27 आम्र्स एक्ट के तहत गिरफ्तार किया गया है।