पुलिस ने मनाई डकैत पप्पू गुर्जर की तेरहवीं!

शिवपुरी-वैसे तो इसे संयोग ही कहा जाएगा कि एक ओर जब पुलिस ने अपने जांबाज पुलिस जवानो के साथ लगभग शिवपुरी जिले को डकैतों के चंगुल से मुक्त करा दिया और समाजसेवी संस्थाव जनता ने इस उपलब्धि पर पुलिस विभाग की प्रंशसा करते हुए सम्मान समारोह में एडी टीम को सम्मानित किया।


इस खुशी के उपलक्ष्य में नगर के पुलिस अधीक्षक आर.पी. सिंह ने अपनी इस सफलता पर सारा श्रेय टीम को दिया और इन पुलिस जवानों व इनकी उपलब्धियों को समाचार पत्रों के माध्यम से बखान करने वाले पत्रकार जगत के लिए सहभोज का आयोजन स्थानीय सैलिंग क्लब पर किया गया। जहां किस्मत से रविवार के दिन आयोजित सहभोज के दिन ही डकैत पप्पू गुर्जर को मरे हुए भी 13दिन हो गए। 

यहां भोज करने आए पत्रकारों ने भी हंसते हुए लहजे में इसे डकैत पप्पू गुर्जर की 13वीं से नवाज डाला! यहां छोटे-छोटे मासूम बच्चों ने भी इन पुलिसकर्मियों का माल्यार्पण कर भव्य स्वागत किया ओर मिष्ठान वितरण कर अपनी खुशी का इजहार किया। शकुन्तला परमार्थ समिति के सुश्री शैला अग्रवाल ने अपने अनाथालाय में मौजूद मासूम बच्चों को लेकर इस कार्यक्रम में शामिल हुई और सभी बच्चों को सहभोज कराकर इन पुलिस टीम को इस सफलता पर बधाई दी। पुलिस ने भी इन बच्चों का मान रखते हुए इनसे पुरूस्कार ग्रहण किया। 

इस अवसर पर पुलिस अधीक्षक आर.पी. सिंह, अति.यशपाल सिंह राजपूत, एसडीओपी शिवपुरी संजय अग्रवाल, एसडीओपी करैरा अमित सिंह, कोतवाली टीआई दिलीप सिंह यादव, यातायात प्रभारी कविन्द्र सिंह चौहान, थाना देहात गुरूवचन सिंह, थाना फिजीकल सुरेश बाबू शर्मा सहित एडी टीम के रत्नेश सिंह तोमर नगर निरीक्षक बदरवास, मसीह खान व एडी टीम में शामिल नौजवान शामिल थे। इस अवसर पर पत्रकारों ने भी भोज उपरांत पुलिस अधीक्षक व अन्य पुलिसकर्मियों को इस सफलता पर अपनी ओर से बधाईयां दी।