रामभक्त हनुमानजी की ओर से प्रदेश के मुख्यमंत्री के नाम खुला पत्र!

प्रिय शिवराज,  तुम कुशल पूर्वक हो, इस बात की मुझे जानकारी है, बेटा जब से मेरे प्रभु श्रीराम पृथ्वीलोक छोड़कर गए है और मुझे इस कलियुग की समाप्ति तक पृथ्वी लोक पर रहने का आदेश कर गए है जब से मैं पृथ्वीलोक पर रहकर अपने ईष्टï प्रभु श्रीराम के चरणों में ध्यान लगाकर  इस लोक में निवास कर रहा हॅंू। इस पृथ्वी लोक पर मेरे करोड़ों भक्त है, उन्होंने मेरे लाखों मंदिर इस पृथ्वी लोक पर बनवा रखे है परन्तु पिछले छ: माह से तुम्हारी सरकार में मेरे कई भक्त दु:खी है। तुम्हारे मप्र में शिवपुरी जिले के पोहरी तहसील के कई भक्त तुम्हारे अधिकारियों से सोनीपुरा स्थित हनुमान मंदिर के पास एक शराब गोदाम हटवाने की मांग बार-बार कर रहे है।


 उन्होंने पोहरी एसडीएम सहित मुख्यमंत्री समाधान ऑनलाईन के माध्यम से भी शिकायत की है परन्तु तुम्हारे भ्रष्टï अधिकारियों ने मेरे मंदिर को शिकायत की जांचों में ही गायब कर दिया है। त्रेतायुग में तो रावण ने सीता मैया का हरण किया था और इस संसार में एक ही रावण था परन्तु शिवराज बेटा तुम्हारे शासन में तो हजारों रावण (अधिकारी)है। जिन्होंने इस कलियुग में मेरे मंदिर को ही गायब कर दिया। पूर्व में तो मेरे भक्तों ने इस शराब गोदाम को हटवाने की गुहार मुझसे ही लगाई थी। मैं बुद्घि का दाता हॅंू तो मैंने उन्हें ज्ञान दिया है। 

पोहरी एसडीएम के अलावा हमारे प्रभु श्रीराम की रजिस्ट्री लेकर बैठी म.प्र.भाजपा सरकार के मुखिया शिवराज सिंह चौहान की सीएम ऑन लाईन समस्या समाधान केन्द्र में शिकायत करें। इस शिकायत से इस भू-लोक पर आठवां आश्चर्य हो गया। शराब गोदाम तो नहीं हटा मेरा मंदिर ही कागजो में गायब कर दिया। अब तो मेरे भक्त मेरे अस्तित्व पर ही सवाल उठाने लगे है। इस कारण शिवपुरी.द.भास्कर.कॉम के स्थानीय संपादक ललित मुदगल के माध्यम से मैंने एक खुला पत्र तुम्हारे नाम से लिखा है। जिससे तुम्हारी सरकार में बैठे दुष्टï रावणों(अधिकारियों) का ज्ञान तुम्हें हो सके और पूरी मप्र की जनता को हो सके। 

आपकी भाजपा के धर्म के ब्रांड एम्बेसडर 
मेरे ईष्ट प्रभु श्रीराम का चरण सेवक 
मैं स्वयं हनुमान सोनीपुरा पोहरी जिला शिवपुरी  

क्या है यह मामला

मामला यह है कि जिले के पोहरी क्षेत्र स्थित प्रसिद्घ सोनीपुरा हनुमान मंदिर के समीप स्थित शराब की दुकान व गोदाम होने के कारण लोगों की धार्मिक आस्था को ठेस पहुंची है। बीते 6 माह से यहां जागरूक नागरिक पत्रकार संतोष शर्मा ने इस शराब दुकान व गोदाम को हटाने के लिए लिखित शिकायत न केवल एसडीएम बल्कि स्थानीय जिला प्रशासन के साथ-साथ प्रदेश के मुख्यमंत्री को भी समाधान ऑन लाईन पीजी क्रमांक 148765 के माध्यम से की लेकिन तब से लेकर आज दिनांक तक इस समस्या का निराकरण नहीं किया गया। यहां मुख्यमंत्री  शिवराज सिंह चौहान की इस महती योजना को भी पलीता लगाया जा रहा है जिसमें अधिकारियों ने अपने तौर-तरीकों से इस मंदिर को ही  कागजी रूप से हटा दिया। यह प्रदेश सरकार के इन भ्रष्टï अधिकारियों की काली करतूत है कि इन्हें आंखों के सामने सबकुछ होते हुए भी नजर नहीं आ रहा है।