हंगामा करने वाले पार्षदों के खिलाफ कार्यवाही करने की मांग


शिवपुरी-पिछले दिनों एक उपयंत्री के स्थानांतरण को लेकर नगर पालिका परिषद में हंगामा खड़ा कर सीएमओ पर दवाब बनाने वाले कुछ पार्षदों के खिलाफ पुलिस कार्यवाही करने की मांग को लेकर कांग्रेसी पार्षदों ने जिलाधीश जॉनकिंग्सली को एक ज्ञापन सौंपा।
जिलाधीश को सौंपे गए ज्ञापन में लिखा है कि नगर पालिका में जनसामान्य  की समस्याओं पर ध्यान नहीं दिया जा रहा। कुछ पार्षद अपने स्वार्थ को लेकर प्रशासनिक अमले पर आए दिन दवाब बनाते रहते हैं। इतना ही नहीं। भाजपा से जुड़े इन पार्षदों का जब स्वार्थ सिद्ध नहीं होता तो शासकीय अमले के साथ मारपीट करने के लिए उतारू हो जाते हैं।
 
 ऐसी तरह का मामला 28 अप्रैल को नगर पालिका में सामने आया। भाजपा से जुड़े आठ पार्षदों ने उपयंत्री मिश्रा को मूल विभाग पीएचई में भेजने के लिए सीएमओ पीके द्ववेदी पर अनुचित दवाब बनाया। सीएमओ ने  जब इनके द्वारा की जा रही मांग को स्वीकार नहीं किया तो उनके साथ अभद्र व्यवहार करते हुए तोडफ़ोड़ कर दी। जनता से चुने जनप्रतिनिधि पार्षद यदि जनता की समस्या के स्थान पर व्यक्तिगत समस्या को लेकर  प्रशासनिक अमले पर दवाब बनाते हैं तो यह अनुचित नहीं है। ऐसे पार्षदों पर शीघ्र पुलिस कार्यवाही की जानी चाहिए। 
 
जिलाधीश को ज्ञापन सौंपने वालों में रामसिंह यादव, बीरेन्द्र शिवहरे, बबीता अन्नी शर्मा, आजाद पठान, पीताम्बरा चौहान, श्रीमती मीना आर्य, रघुवीर कुशवाह,श्रीमती रेणू जैन, बैजंती शाख्य, गोविन्द सिंह, रामेश्वरी कुशवाह, दीप शिखा शर्मा, संजय गुप्ता, वंदना शिवहरे, यशोदा शर्मा, शशिकला यादव शामिल हैं।