महिला की गुहार, मेरी जमीन हड़पना चाहता है पत्रकार

शिवपुरी. इन दिनों शहर में जमीन हड़पने के लिए लोग ना जाने- कैसे-कैसे तरीकों को अपनाने लगते है कि वह कुछ भी करने से गुरेज नहीं करते। शहर के बाबूक्वार्ट रोड पर भी निवासरत एक परिवार भी इन दिनों जमीनी विवाद के जाल में ऐसा फंसा है कि वह अपनी ही जमीन को लेने के लिए जद्दोजहद कर रहे है। ऐसे में दूसरे पक्ष के लोग आए दिन पीडि़ता को डरा धमकाकर अपना मंसूबा पूरा करना चाहते है। गत कुछ रोज पूर्व भी इसी जमीनी विवाद के चलते इस परिवार की पीडि़ता महिला पर भी जान से मार देने की धमकी और जमीन को खाली करने का अनैतिक दबाब बनाया गया। पीडि़त महिला ने अपने साथ हुए घटनाक्रम को लेकर पुलिस अधीक्षक को जनसुनवाई में शिकायत करते हुए सुरक्षा व न्याय की गुहार लगाई है।

प्रेस को दिए गए शिकायती आवेदन में पीडि़त महिला श्रीमती देवकी पत्नी माधव प्रसाद चंदेल निवासी बाबू क्वार्टर रोड ने बताया कि उसक भूमि पर उसके ही पड़ौसी मनोज गुप्ता निवासी सुभाष कॉलोनी अवैध रूप से कब्जा करने की कोशिश कर रहा है कई बार समझाने के बाद भी वह नहीं मानता और हद तो तब हो गई जब पीडि़ता अपने घर पर अकेली थी और उसका पुत्र व परिजन किसी शादी विवाह समारोह में गए हुए थे। 
 
पीडि़ता श्रीमती देवकी चंदेल ने बताया कि उसी दिन रात्रि के समय मनोज गुप्ता अपने चार-पांच अन्य साथियों को लेकर मेरे घर आए और मुझसे अनर्गल वार्तालाप करते हुए गाली-गलौज तक की साथ ही मारपीट तक कर दी। घर पर अकेली महिला इनका विरोध नहीं कर सकी और रात्रि में अपने परिजनों को पूरी बात सुनाने के बाद तत्काल अगले दिन फिजीकल पुलिस को इस पूरे मामले से अवगत कराया। 
 
पीडि़ता श्रीमती देवकी चंदेल ने बताया कि इस मामले की शिकायत पुलिस अधीक्षक को भी गई है जहां सुनवाई में शिकायती आवेदन देकर सुरक्षा व न्याय की गुहार लगाई है। पीडि़त महिला श्रीमती देवकी चंदेल ने बताया कि मनोज गुप्ता अपने आप को पत्रकार कहता है और आए दिन पत्रकार होने के नाते अपना रौब दिखाता रहता है जिससे दबाब बनाकर वह हमारी भूमि पर कब्जा करना चाहता है इसलिए प्रशासन व शासन से न्याय की अपेक्षा है कि वह मामले की निष्पक्ष जांच करते हुए दोषियों के विरूद्ध सख्त कार्यवाही करें।