भागवत के भण्डारे में दलित को गोली मारी, छाती पर बंदूक तान बोले राजीनामा कर

शिवपुरी-सिरसौद थाना अंतर्गत आने वाले ग्राम सिकरावदा में विगत 30 मार्च को भागवत के भण्डारे के दौरान दो पक्षों के विवाद में चली गोली से घायल हुए युवक की मुश्किलें अब बढ़ती जा रहीं हैं। गंभीर रूप से घायल युवक व उसके परिजनों को आरोपी पक्ष द्वारा राजीनामा करने के लिए दवाब बनाया जा रहा है। इसी दौरान बीती रात अस्पताल में पहुंचे आरोपी रमेश रावत ने घायल महेश को राजीनामा न करने पर छाती में गोली मारने व गांव में न रह पाने की धमकी दी हैं। इसकी शिकायत भी फरियादी ने पुलिस को कर दी हैं। लेकिन लगातार मिल रहीं धमकियों से दलित परिवार डरा सहमा हुआ है।
ज्ञात रहे कि ग्राम सिकरावदा के हनुमान जी के मंदिर पर आयोजित भागवत सप्ताह के भण्डारे में भूपेन्द्र रावत, दंगल रावत, महेन्द्र रावत, पर आरोपीगण राजू रावत, राधे रावत, दामोदर रावत, व दिलीप रावत ने लाठी एवं बंदूक से हमला बोल दिया। बंदूक से निकली गोली भण्डारे में प्रसाद ग्रहण कर रहे महेश पुत्र जगनू जाटव उम्र 26 वर्ष निवासी सिकरावदा के दाए कंधे में जा लगी जिसके बाद भण्डारे में भगदढ़ मच गई। 
 
महेश के परिजनों ने उसे तत्काल जिला अस्पताल में भर्ती कराया और मामले की रिपोर्ट भूपेन्द्र रावत ने सिरसौद थाने में दर्ज कराई। जिस पर से पुलिस ने धारा 307,323,294, व 34 के तहत मामला दर्ज कराया। इधर घायल महेश पर आरोपी पक्ष द्वारा राजीनामा करने के लिए दवाब बनाया जा रहा है और उसे राजीनामा न करने पर जान से मारने की धमकी दी जा रही है। जिससे महेश का पूरा परिवार गांव छोड़कर फिलहाल शिवपुरी में डेरा जमाए हुए हैं। दलित परिवार ने दबंग लोगों से बचने के लिए पुलिस अधीक्षक से न्याय की गुहार लगाई है। जिससे परिवार गांव शांति से जीवन जी सके।