पुलिसवाले ने उसे शराब पीने बुलाया और हत्या कर डाली

शिवपुरी. नरवर थाने में पदस्थ एक प्रधान आरक्षक ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर एक अन्य हमप्याला व्यक्ति की मामूली से मुंहवाद के बाद पीट पीटकर हत्या कर दी। हत्या के बाद पुलिसवाला जब अपने साथियों के साथ लाश ठिकाने लगाने की फिराक में था तभी मृतकों के परिजनों ने उसे व उसके एक साथी को धर दबोचा जबकि एक अन्य साथी भागने में सफल रहा। पुलिस ने हत्या का प्रकरण दर्ज कर लिया है।

पोहरी एसडीओपी एसएन मुखर्जी ने जानकारी देते हुए बताया कि नरवर थाने में पदस्थ प्रधान आरक्षक खमीर सिंह सोहरे मंगलवार की रात अपने किराए के कमरे में दो अन्य साथियों उदयभान व राजेश कुशवाह के साथ शराब के जाम छलका रहा था। इसी दौरान उन्होंने बृजेश पुत्र बाबूलाल सोनी उम्र 45 वर्ष को भी वहां बुला लिया। बताया जाता है कि इसके बाद इन सभी के बीच शराब का दौर चलता रहा, इसी दौरान देर रात किसी बात को लेकर प्रधान आरक्षक खमीर सिंह का बृजेश से मुंहवाद हो गया। 

देखते ही देखते मुंहवाद इतना बढ़ गया कि प्रधान आरक्षक ने उदयभान व राजेश के साथ मिलकर बृजेश की लाठियों से पिटाई शुरू कर दी और उसे पीट पीटकर मौत के घाट उतार दिया। इसके बाद तीनों आरोपी मृतक की लाश ठिकाने लगाने की फिराक में थे तभी मृतक के भाई संतोष ने इन्हें देख लिया और चीख चीखकर मोहल्ले वालों को इकट्ठा कर लिया, इसके बाद जमा हुए लोगों ने आरोपी प्रधान आरक्षक व उदयभान को मौके से दबोच लिया जबकि राजेश भागने में सफल रहा। बाद में लोगों ने दोनों आरोपियों को पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा 302 के तहत मामला पंजीबद्ध कर लिया है।