भारत विकास परिषद की नवीन कार्यकारिणी गठित

शिवपुरी- भारत विकास परिषद शाखा 'वीर तात्याटोपेÓ की आगामी वर्ष 2012-13 की नवीन कार्यकारिणी का गठन सौहार्दपूर्ण वातावरण में हर्षोल्लास एवं उमंग के साथ सम्पन्न हुआ। इस मौके पर परिषद की महिलाओं, पुरुषों एवं बच्चों के लिए विभिन्न कार्यक्रम, प्रतियोगिताएं व पारिवारिक बैठक आयोजित की गई।
कार्यक्रम के दौरान 'वीर तात्याटोपेÓ शाखा के वर्ष 2012-13 हेतु पदाधिकारियों के लिए चुनाव सम्पन्न कराए गए जिसमें सर्वसम्मति से उमेश शर्मा को अध्यक्ष, कपिल भाटिया को सचिव तथा संजीव गोयल को कोषाध्यक्ष नियुक्त किया गया। कार्यक्रम का प्रारंभ भारत विकास परिषद की परम्परानुसार राष्टï्रगीत वन्देमातरम् के गायन से किया गया। शाखा सचिव धर्मेन्द्र अग्रवाल द्वारा अभी तक किए गए कार्यक्रमों का संक्षिप्त प्रतिवेदन प्रस्तुत किया तथा कोषाध्यक्ष अमित खण्डेलवाल ने शाखा का आय-व्यय प्रस्तुत किया। तदुपरान्त अध्यक्ष सुरेश चन्द्र शर्मा की अध्यक्षता में बैठक आयोजित की गई जिसमें शाखा की गतिविधियों तथा आगामी कार्यक्रमों पर चर्चा की गई।

इसके उपरान्त परिषद की महिलाओं, बच्चों, पुरुषों एवं युगल प्रतियोगिताएं आयोजित की गईं। सभी विजेता प्रतिभागियों को शाखा की ओर से पुरस्कार प्रदान किए गए। निर्वाचित सभी पदाधिकारियों द्वारा अपनी ओर से सभी का आभार ज्ञापित करते हुए उन्हें सहयोग की अपेक्षा की। कार्यक्रम का समापन राष्टï्रगान जन गण मन से किया गया।