अग्रवाल सामूहिक विवाह सम्मेलन हेतु पंजीयन प्रारंभ


शिवपुरी-समाजसेवी संस्था अग्रवाल मित्र मण्डल शिवपुरी द्वारा अग्रवाल समाज के विभिन्न संगठनों के सहयोग से होने वाले अग्रवाल युवक युवतियों के सामूहिक विवाह सम्मेलन हेतु पंजीयन प्रारंभ कर दिए गए हैं। इसके साथ ही अग्रवाल सामूहिक विवाह सम्मेलन की तैयारियों, जन सहयोग एवं समर्थन हेतु अग्रवाल मित्र मण्डल के साथ अग्रवाल समाज के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता जिले के सभी अंचलों मे पहुंचकर समाज के लोगों से चर्चा कर उनका सहयोग प्राप्त कर रहे हैं।
अग्रवाल मित्र मण्डल के अध्यक्ष पी डी सिंघल एवं संयोजक बी बी अग्रवाल ने बताया कि जन सम्पर्क अभियान का शुभारंभ 16 दिसम्बर से कोलारस क्षेत्र से शुरू किया जा चुका है। उन्होंने बताया कि अग्रवाल मित्र मण्डल द्वारा अग्रवाल समाज के युवक युवतियों के लिए सामूहिक विवाह सम्मेलन का आयोजन 17 फरवरी 2012 को मध्य देशीय अग्रवाल धर्मशाला शिवपुरी पर किया जा रहा है। जिसके लिए पंजीयन शुरू कर दिए गए हैं। उन्होंने बताया कि अग्रवाल मित्र मण्डल एवं समाज के सदस्य जन सम्पर्क हेतु 20 दिसम्बर को कस्बाथाना, देवरी, सिमरानिया, केलवाड़ा सहित इसके आसपास के क्षेत्रों के लोगों से मिलकर सहयोग प्राप्त करेंगे। 

उन्होंने बताया कि अग्रवाल मित्र मण्डल शिवपुरी द्वारा अग्रवाल समाज के युवक युवतियों के लिए सामूहिक विवाह सम्मेलन का आयोजन किया जा रहा है। सामूहिक विवाह सम्मेलन में शिवपुरी एवं इसके आसपास के अंचलों के क्षेत्रों से आने वाले अग्रवाल युवक युवतियों का सामूहिक विवाह सम्पन्न कराया जाएगा। यह आयोजन 17  फरवरी 2012 को आयोजित किया जाएगा जिसके लिए पंजीयन शुरू कर दिए गए हैं। 

उन्होंने बताया कि अग्रवाल मित्र मण्डल द्वारा आयोजित किए जाने वाले इस अग्रवाल समाज के युवक युवतियों के सामूहिक विवाह सम्मेलन में अधिक से अधिक जोड़ों का विवाह सम्पन्न कराया जाएगा जिसमें अग्रवाल समाज के निर्धन, गरीब, विकलांग बन्धुओं के भी विवाह सम्पन्न कराने का निर्णय लिया गया है। इस सामूहिक विवाह सम्मेलन में अग्रवाल मित्र मण्डल शिवपुरी द्वारा अग्रवाल समाज के साथ ही विभिन्न अग्रवाल संगठनों के सामूहिक सहयोग से यह यह कार्यक्रम सम्पन्न कराया जाएगा। उन्होंने सर्व संबंधितों से इस आयोजन में सहयोग कर इसे सफल बनाने की अपील की है।