BF ने दोस्त के साथ मिलकर गैंग रेप किया और पुल से नीचे फेंक दिया - love and crime story

ग्वालियर जिले के डबरा में भी नाबालिग से गैंगरेप का मामला सामने आया है। आरोपी उसे अगवा कर ले गए और गैंगरेप के बाद पुल से नीचे फेंक दिया। पीड़िता की रीढ़ और दोनों पैर की हडि्डयां टूट गईं। मामला सोमवार दोपहर का है। बुधवार को पीड़िता को होश में आने के बाद उसने घटना की जानकारी दी। इसके बाद माता-पिता की शिकायत पर पुलिस ने दो आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

छात्रा सोमवार सुबह कोचिंग जाने के लिए अपने घर से निकली थी। रास्ते में उसे परिचित बॉबी रावत (19) और सतेंद्र कुशवाह (28) मिले। दोनों आरोपी नाबालिग का अपहरण कर सहराई पुल के पास एक सुनसान इलाके में ले गए थे। वारदात के बाद पुल से नीचे फेंक कर फरार हो गए। स्थानीय लोगों ने नाबालिग को पुल के नीचे बेहोश पड़ा देखा। इसके बाद मामले की सूचना पुलिस को दी। ASP ग्वालियर निरंजन शर्मा ने बताया कि हर एंगल से मामले की जांच की ​​​​​जा रही है। 

भंवरपुरा गैंगरेप केस में दो गिरफ्तार

ग्वालियर पुलिस ने भंवरपुरा गैंगरेप केस में एक आरोपी और मददगार को गिरफ्तार कर लिया है। गैंगरेप के दो आरोपी फरार हैं। तीन आरोपियों ने दंपती पर देसी पिस्टल तानकर उनकी 15 साल की बेटी से उनके सामने रेप किया था। गांव के ही चौथे आरोपी ने उनकी मदद की थी।