BF ने किडनैप करके 5 दोस्तों के साथ गैंगरेप किया, गर्लफ्रेंड ने एसिड पी लिया

इंदौर में शादीशुदा महिला से गैंगरेप का मामला सामने आया है। पुलिस ने इस मामले में 8 आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया है। इनमें से गुरुवार को 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

रेप की ये वारदात 6 महीने पुरानी है। आरोपियों ने पीड़ित पर जब दोबारा रिलेशन बनाने का दबाव बनाया तो 13 जनवरी 2024 को उसने एसिड पी लिया था। उस दौरान हुए उसके बयान के बाद बुधवार रात अंकित कदम, एक अन्य अंकित, विशाल नाम के तीन आरोपी, राधे, मिथुन और रवि पर FIR दर्ज की।

कार से IDA की खंडहर बिल्डिंग ले जाकर रेप

घटना द्वारकापुरी थाना क्षेत्र की है। 23 वर्षीय शादीशुदा महिला ने FIR में पुलिस को बताया- घटना वाले दिन वह शराब दुकान के पास कच्चे रास्ते से पैदल जा रही थी। इस दौरान आरोपी उसे जबरन कार में बैठाकर इंदौर विकास प्राधिकरण की खंडहर बिल्डिंग में ले गए। जहां उसके साथ गैंगरेप किया और वहीं छोड़कर फरार हो गए।

पीड़ित ने डर के चलते यह बात किसी को नहीं बताई। बाद में आरोपियों ने फिर से रिलेशन बनाने के लिए दबाव बनाया। उसने मना किया तो छोटी बहन को उठाने की धमकी दी। इससे घबराकर 13 जनवरी 2024 पीड़ित ने घर पहुंचकर एसिड पी लिया था।

आरोपियों में पीड़ित का एक्स बॉयफ्रेंड भी शामिल

आरोपियों में ​पीड़ित का एक्स बॉयफ्रेंड भी शामिल है। पीड़ित का दावा है कि वह मुझसे शादी करना चाहता था। लेकिन मैंने उसे मना कर दूसरी जगह शादी कर ली थी। इसी बात से वह नाराज था। पीड़ित ने आशंका जताई कि इसी का बदला लेने के लिए उसने रेप किया।

बयान में नहीं बताई पूरी बात, पति को बताया सच

एसिड पीने के बाद पुलिस पीड़िता के बयान लेने पहुंची। उसने डर के चलते पूरी बात पुलिस को नहीं बताई। पति ने जब उससे कारण पूछा तो उसने बताया कि अंकित, एक रिश्तेदार और अन्य लोगों मिलकर दुष्कर्म किया है। आरोपी उसके साथ फिर से संबंध बनाने के लिए धमका रहे थे। इसके चलते वह डर गई थी।