Ad Code

BF ने नर्सिंग स्टूडेंट की सगाई तुड़वाई, GF ने FIR कराई

इंदौर।
इंदौर में एक नर्सिंग स्टूडेंट ने अपने ही रिश्तेदार पर रेप का केस दर्ज कराया है। पीड़िता का कहना है कि आरोपी ने उसके साथ शादी का वादा कर संबंध बनाए। जब लड़की की सगाई कहीं और हो गई तो गुस्साए आरोपी ने रिश्ता तुड़वा दिया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। दरअसल, आरोपी और पीड़िता रिश्ते में लगते हैं। इसलिए लड़की के परिवार वाले शादी के लिए तैयार नहीं थे।

​​​​​​​भंवरकुआ की SI मनीषा डांगी के मुताबिक 25 साल की पीड़िता ने रवि पुत्र जामसिंह वास्कले पर रेप का केस दर्ज कराया है। पीड़िता ने आरोप लगाया कि रवि ने उसके साथ रेप कर वीडियो बना लिए। इस बीच माता-पिता ने मेरी शादी कहीं और तय कर दी। जब मैंने यह बात रवि को बताई तो उसने मेरे मंगेतर को मैसेज भेज दिए।

युवती के मुताबिक, 'आरोपी ने कहा- मेरे पास तेरी मंगेतर के वीडियो हैं। उससे दूर ही रहना। इसके बाद मेरी सगाई टूट गई।' इस संबंध में पीड़िता ने बुधवार रात 11 बजे भंवरकुआं थाने में FIR दर्ज कराई। इसके बाद गुरुवार दोपहर 2 बजे पुलिस ने आरोपी रवि को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी रवि के भाई का नर्सिंग होम है। रवि यहीं काम करता है। इधर पीड़िता भी नर्सिंग की पढ़ाई कर रही है। दोनों रिश्तेदार भी हैं। यही उनके नजदीक आने का कारण बनी। इसके चलते उनकी बात होती थी। इसी बहाने आरोपी अक्टूबर 2021 में पीड़िता को अपने अभिनव नगर स्थित घर ले गया। फिर यहां उसके साथ रेप किया।

इसके बाद रवि ने पीड़िता के परिजनों पर उससे शादी कराने के लिए दबाव बनाया। लेकिन रिश्तेदारी में शादी कराने से परिवार ने इनकार कर दिया। इसके बाद अप्रैल 2022 में पीड़िता के परिवार ने उसकी सगाई कहीं ओर तय कर दी। जब रवि को यह बात पता लगी तो उसने पीड़िता के मंगेतर को मैसेज भेजकर दोनों के संबंध के बारे में बता दिया। मैसेज में उसने बताया कि मेरे पास लड़की के अश्लील फोटो भी हैं।