TI ने डंपर पकड़ा, सिपाही बिठाया, ड्राइवर ने चलते डंपर से जंप लगा दी | narwar, Shivpuri News

शिवपुरी। इन दिनों जिले में रेत माफिया इतना हाबी हो गए है कि वह आए दिन कोई न कोई बारदातों को अंजाम देने से नहीं चूक रहे है। पिछले माह बैराड के ऐचबाडा में पोहरी एसडीएम के उपर एक ट्रेक्टर चालक ने ट्रेक्टर चढाने का प्रयास किया था। वही बीते रोज एक अवैध रेत भरकर जा रहे डंपर चालक ने एक सिपाही को जान से मारने का प्रयास किया। हांलाकि इस मामले में पुलिस ने महज डंपर चालक के खिलाफ डंपर पलटाने की धाराओं में मामला दर्ज किया है।  

जानकारी के अनुसार बीते रोज नरवर थाना प्रभारी रवि कुमार मांझी अपने क्षेत्र में चैंकिंग कर रहे थे। तभी एक डंपर क्रमांक यू.पी. 91 टी 3648 को गनियार खदान की और से आता देखा। जब पुलिस ने उक्त डंपर को पकडकर उससे रायल्टी मांगी तो वह रॉयल्टी नहीं दे पाया। उसके बाद थाना प्रभारी रवि कुमार मांझी ने उक्त डंपर को पकडकर उसमें सिपाही अजय बाथम को बिठा कर थाने भिजवाया। जहां रास्ते में सिकंदरापुर पुलिया के पास डंपर का चालक पुलिस से बचने के लिए चलते डंपर से कूंद गया। डंपर से कूंदते ही आरक्षक अजय बाथम के हाथ पैर फूल गए। और उसने भी अपनी जान बचाने डंपर से कूंदना उचित समझा। चलते डंपर से कूंदते ही उक्त डंपर पुलिया से टकराकर पलट गया। जिससे आरक्षक की जान बाल बाल बची। 

इस मामले की शिकायत कल्याण पुत्र राजाराम वंशकार उम्र 30 साल निवासी नरवर ने पुलिस थाना नरवर में की। जहां पुलिस ने पीडित की शिकायत पर आरोपी डंपर चालक के खिलाफ महज डंपर पलटने की धारा 279,ताहि. 184 एमव्ही एक्ट के तहत मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है। इस मामले में पुलिस ने आरक्षक की और से कोई मुकदमा दर्ज नहीं किया है। जबकि इस मामले में पुलिस को आरक्षक की ओर से गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज करना चाहिए था। 

Comments

Popular posts from this blog

Antibiotic resistancerising in Helicobacter strains from Karnataka

जानिए कौन हैं शिवपुरी की नई कलेक्टर अनुग्रह पी | Shivpuri News

शिवपरी में पिछले 100 वर्षो से संचालित है रेडलाईट एरिया