Google Search Central Blog

खबर तत्काल: अज्ञात ट्रक चालक ने बाइक सवारों को रौंदा, तीन घायल | Shivpuri News

Ad Code

खबर तत्काल: अज्ञात ट्रक चालक ने बाइक सवारों को रौंदा, तीन घायल | Shivpuri News

शिवपुरी। अभी अभी खबर आ रही है कि शहर के देहात थाना क्षेत्र के गुना बायपास और बडौदी के बीच एक बाईक पर सबार तीन लोगों को अज्ञात ट्रक चालक ने रौंद दिया। जिससे बाईक चला रहा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। जबकि उसके साथ बाईक पर बैठी एक महिला और दो बच्चों को भी चोट आई है। इस मामले की सूचना राहगीरों ने डायल 100 को दी। पुलिस मौके पर पहुंचती तब तक घायलों को राहगीर उठाकर जिला चिकित्सालय पहुंचे। जहां सभी का इलाज जारी है। इस घटना में बाईक चला रहे युवक की हालात गंभीर बताई जा रही है। 

जानकारी के अनुसार बाईक क्रमांक एमपी 33 एम जी 7321 का चालक अपने साथ एक महिला और दो बच्चों को लेकर बाईक से बडौदी की और जा रहा था। तभी मारूति शॉरूम के सामने एक अनियंत्रित ट्रक चालक ने तेजी और लापरवाही से ट्रक को चलाते हुए बाईक में टक्कर मार दी। जिससे बाईक पर सबार चारों लोगों को चोटें आई है। 

इस मामले की सूचना पर देहात थाना पुलिस मौके पर पहुंची और इस मामले की शिकायत दर्ज कराई। यहां घायलों की नाजुक हालात होने के चलते अभी स्पष्ठ नहीं हो पाया कि उक्त लोगों के नाम और पता क्या है। हांलाकि गाडी के आरटीओं में रजिस्टेशन में उक्त बाईक ओमी लाल आदिवासी निवासी पुत्र रामकिशन आदिवासी निवासी करौदी कॉलोनी बता रहा है। हांलाकि अभी पुलिस मामले की जांच कर रही है।