भाजपा नेता के इनामी भाई को नहीं पकड़ रही थी पुलिस, मीडिया एकिटव हुई तो दबौच लिया | SHIVPURI NEWS - Shivpuri Samachar | No 1 News Site for Shivpuri News in Hindi (शिवपुरी समाचार)

Post Top Ad

Your Ad Spot

4/01/2019

भाजपा नेता के इनामी भाई को नहीं पकड़ रही थी पुलिस, मीडिया एकिटव हुई तो दबौच लिया | SHIVPURI NEWS

शिवपुरी। खबर शहर के सिटी कोतवाली क्षेत्र से आ रही है। जहां पुलिस ने एक तीन हजार के इनामी को गिरफतार कर न्यायालय में पेश किया। उक्त आरोपी शहर के कई व्यापारीयों को करोडों का चूना लगाकर फरार हो गया था। उसके बाद इस मामले की शिकायत शहर के व्यापारीयों ने सिटी कोतवाली में की। 

जहां पुलिस ने पीडित व्यापारीयों की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ धोखाधडी का मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया था। बीते दो साल से उक्त आरोपी पुलिस को चकमा दे रहा था। इसकी सूचना अभी होली पर व्यापारीयों ने पुलिस को दी थी। परंतु आरोपी का भाई भाजपा नेता होने के चलते पुलिस ने इस व्यापारी के घर तक जाना मुनासिब नही समझा। 

आज पुलिस द्वारा जारी प्रेस नोट में बताया गया है कि वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक शिवपुरी राजेश हिंगणकर द्वारा थाना कोतवाली के अपराध क्रमांक 473/17 धारा 420,34 भादवि में फरार आरोपी विनोद पुत्र भगवती प्रसाद जैन उम्र 54 साल निवासी दुर्गा टाॅकीज के पास शिवपुरी की गिरफ्तारी हेतू 3000 रू का ईनाम घोषित किया था।

आज वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक शिवपुरी राजेश हिंगणकर के निर्देशन में थाना प्रभारी कोतवाली निरी. बादाम सिंह यादव को सूचना मिली कि उक्त आरोपी शिवपुरी थाना कोतवाली क्षेत्र में देखा गया है जिस पर थाना प्रभारी कोतवाली द्वारा पुलिस टीम को मुखबिर के बताये स्थान पर रवाना कर आरोपी की तलाश कर पुलिस टीम द्वारा उक्त आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय पेश किया गया।

यहां बता दे कि उक्त आरोपी भाजपा नेता आंनद जैन का छोटा भाई है। जो कि शहर के व्यापारीयों को चूना लगाकर फरार हो गया था। इस आरोपी की सूचना होली के दिन शहर के व्यापारीयों ने कोतवाली पुलिस से लेकर पुलिस अधीक्षक को दी थी। परंतु पुलिस ने उक्त आरोपी के घर तक जाना मुनासिब नहीं समझा। आज पुलिस ने उक्त आरोपी को गिरफतार कर न्यायालय में पेश किया। जहां से माननीय न्यायालय ने उक्त आरोपी की जमानत को नामंजूर करते हुए जेल भेज दिया। 

No comments:

Post Top Ad

Your Ad Spot