ShivpuriSamachar.COM

Bhopal Samachar

नव संम्वतसर पर भाविप ने प्रायवेट बस स्टेण्ड पर लगाया वाटर कूलर, मिलेगा शीतल जल | Shivpuri News

शिवपुरी। इस भीषण गर्मी में किसी प्यासे को पानी पिलाने से बड़ा और कोई पुण्य कार्य नहीं है। इस गर्मी में आम आदमी को राहत पहुंचे इसमें एक अलग खुशी का अनुभव होता है। यह बात मंगल मसाले शिवपुरी के प्रबंधक राजकुमार मंगल ने भारत विकास परिषद की वीर तात्याटोपे शाखा द्वारा प्रारंभ की गई प्रथम शीतल जल प्याऊ के शुभारंभ के अवसर पर कही। शीतल जल प्याऊ का शुभारंभ मंगल मसाले गली प्राईवेट बस स्टेण्ड पर किया गया।

इस अवसर पर शाखा अध्यक्ष अमित खण्डेलवाल, कोषाध्यक्ष हर्ष मित्तल, वरिष्ठ सदस्य सुरेश कुमार बंसल, हरिओम अग्रवाल, सुरेश चन्द्र शर्मा, अनिल कुमार अग्रवाल, इंजी केबी चतुर्वेदी, योगेश अग्रवाल, एडवोकेट नीरज गोयल, श्याम सिंघल, अशोक जैन, रिंकेश जैन, कपिल भाटिया, राकेश अग्रवाल, संजेश अग्रवाल, दलजीत सिंह भाटिया, पंकज जैन सहित बड़ी संख्या में शाखा सदस्य उपस्थित थे।

इस मौके पर राज कुमार मंगल ने वीर तात्याटोपे शाखा के कार्यों को सराहते हुए कहा कि जनसेवा से बढ़कर दूसरा पुण्य कार्य नहीं है। शाखा द्वारा प्रारंभ की गई यह प्याऊ वास्तव में एक बड़ा पुण्य कार्य है। उन्होंने कहा कि शाखा द्वारा प्याऊ को ऐसे स्थान पर प्रारंभ किया है जहां आने वाले राहगीरों को पानी मिलेगा। 

शाखा अध्यक्ष अमित खण्डेलवाल ने बताया कि विगत वर्षों की भांति इस वर्ष भी प्याऊ का शुभारंभ किया गया है। यह प्याऊ सम्पूर्ण ग्रीष्मकाल अवधि के लिए लगी रहेगी। उन्होंने कहा कि शाखा द्वारा नगर के अन्य क्षेत्रों में भी प्याऊ लगाई जाएगी। कार्यक्रम के प्रारंभ में प्याऊ स्थल की अतिथि द्वारा विधिवत पूजा अर्चना कर प्याऊ का शुभारंभ किया गया। उन्होंने कहा कि इस पुण्य कार्य के लिए उनके द्वारा हरसंभव सहयोग किया जाएगा
Share on Google Plus

Legal Notice

Legal Notice: This is a Copyright Act protected news / article. Copying it without permission will be processed under the Copyright Act..

0 comments:

-----------

analytics