Google Search Central Blog

मोबाइल से म्यूजिक सुनना बना मौत का कारण, युवक की ट्रेन से कटकर मौत | SHIVPURI NEWS

Ad Code

मोबाइल से म्यूजिक सुनना बना मौत का कारण, युवक की ट्रेन से कटकर मौत | SHIVPURI NEWS

शिवपुरी। लापरवाही से जान जा सकती हैं,और इसी का उदाहरण देखने को मिला ग्वालियर-गुना ट्रेक पर। बताया जा रहा था कि युवक जिले के पाडरखेडा रेलवे स्टेशन पर मोबाईल में एयर फोन लगाकर म्यूजिक सून रहा था। तभी ट्रेन आ गई और युवक की ट्रेन से कटकर मौत हो गई। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामला विवेचना में ले लिया है। 

जानकारी के मुताबिक जालम आदिवासी (25) पुत्र रमेश आदिवासी निवासी ग्राम बबूका तहसील कोलारस पिछले 10-12 दिनों से अपनी ससुराल जमुनिया गांव आया हुआ था। फसल कटाई की वजह से यहीं रुक गया था। जामल ने ससुराल में मजदूरी के पैसे लेने के लिए मुरैना जाने की बात घर पर कही और पैसेंजर ट्रेन पकड़कर ग्वालियर हाेते हुए मुरैना जाने की बात कही। 

इसके बाद जमुनिया फाटक पर पहुंचकर पैसेंजर ट्रेन के आने का इंतजार करने लगा। मोबाइल फोन पर गाने सुनने के लिए जालम ने ईयरफोन कान में लगा लिए और पटरी पर बैठ गया। इसी दौरान ग्वालियर की तरफ से गाड़ी क्रमांक 12198 ग्वालियर-भोपाल इंटरसिटी एक्सप्रेस आई और ट्रेन की चपेट में आने से जालम के हाथ, पैर कटकर अलग हो गए। 

बताया जाता है कि अचानक स्पीड में ट्रेन नजदीक आ पहुंची और ट्रेन देखकर वह कुछ समझ पाता, उससे पहले ही ट्रेन चपेट में आ गया। पुलिस ने बताया कि जमुनिया फाटक पर पैसेंजर ट्रेन स्टाफ को उतारने के लिए रुकती है। इसलिए मृतक ट्रेन के इंतजार में फाटक पर आ गया था।