Ad Code

बस स्टैंड पर बस के टाईम को लेकर विवाद, लोहे की रॉड से शैलेन्द्र चौहान को पीटा | SHIVPURI NEWS

शिवपुरी। खबर शहर के सिटी कोतवाली क्षेत्र के पोहरी बस स्टेण्ड से आ रही है। जहां बीते रोज बस के संचालन को लेकर दो पक्षों में भिडंत हो गई। यह भिडंत धीरे धीरे बडे विबाद के रूप में तब्दील हो गई। इस घटना के दौरान एक बस के संचालक के अपने एक अन्य साथी के साथ मिलकर एक युवक की जमकर मारपीट कर दी। इस मामले की शिकायत पीड़ित ने पुलिस थाना कोतवाली में की। जहां पुलिस ने पीडित की शिकायत पर आरोपीयों के खिलाफ मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है। 

जानकारी के अनुसार शैलेन्द्र चौहान पुत्र चंदकुमार चौहान उम्र 42 साल निवासी शिव कॉलोनी शिवपुरी ने पुलिस थाना कोतवाली में शिकायत करते हुए बताया है कि वह पोहरी बस स्टेण्ड पर बसों का संचालन करता है। बीते रोज वह बस स्टेण्ड पर बैठा हुआ था। तभी सतेन्द्र भदौरिया और चुनमुन भदौरिया निवासी तारकेश्वरी कॉलोनी आए और बस के संचालन को लेकर विबाद करने लगे। 

जब पीडित ने उन्हें ऐसा करने से मना किया तो आरोपीयों ने डण्डों एवं लोहे की रोड से शैलेन्द्र पर हमला बोल दिया। इस मामले की शिकायत पीडित ने कोतवाली में की। जहां पुलिस ने पीडित की शिकायत पर आरोपीयों के खिलाफ धारा 323,294,506 भादवि के तहत मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।