Ad Code

गुना में रहकर COMPETITION की तैयारी कर रहे STUDENT की तालाब में तैरती मिली लाश | Shivpuri News

शिवपुरी। खबर गुना जिले कैंट थाना क्षेत्र ग्राम सिंगवासा से आ रही है। जहां शिवपुरी जिले के लुकवासा क्षेत्र से गायब एक 19 वर्षीय युवक की लाश तालाब में तैरती मिली है। उक्त युवक बीते 1 तारीक से गायब था। इस मामले की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और लाश को तालाब से निकलवाकर पीएम कराया। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामला विवेचना में ले लिया है। 

जानकारी के अनुसार प्रदीप ओझा पुत्र सुरेश ओझा उम्र 19 साल निवासी लुकवासा गुना में रहकर कम्पटीशन में तैयारी कर रहा था। 1 अप्रेल को दौडने की कहकर गया हुआ था, लेकिन लौटा नहीं। जब साथियों ने इस मामले की सूचना परिजनों को दी तो परिजन तत्काल गुना पहुंचे और युवक की गुमशुदगी दर्ज कराई। 

इस मामले की गुमशुदगी के बाद पुलिस ने अपने CCTV खंगाले तो उसमें दिखाई दिया कि उक्त युवक सुबह 3 बजे अशोकनगर रौड पर दौडता दिखाई दे रहा है। लेकिन लौटते में उक्त युवक कही भी दिखाई नहीं दिया। परिजनों ने हर संभब जगह उक्त युवक को तलाशा। तभी खबर मिली कि उक्त युवक की लाश सिंगवासा के तालाब में पडी हुई है। उक्त लाश की जब तलाशी ली तो उसकी जेब में मोबाईल रखा मिला। उक्त युवक अपनी सैंडिल पहिना हुआ था।  अब युवक की हत्या की है या उसने आत्महत्या की है यह पीएम रिपोर्ट के बाद क्लीयर होगा।