ट्रांसफर रूकवाकर आए फॅारेस्ट गार्ड ने दारू पीकर अधिकारी को गालियां दीं, VIDEO वायरल

मुकेश रघुवंशी/कोलारस। खबर जिले के कोलारस के वन विभाग से आ रही हैं,कि विभाग का एक गार्ड जिसका ट्रांसफर जिले से बहार हो गया था,उसने अपना ट्रासफर अपनी राजनीतिक पकड से रूकवा लिया और इसके बाद पुन: नौकरी पर आने के बाद अपने अधिकारी को शराब के नशे में गालिया देने लगा। गार्ड के इस कृत्य का विडियो आज सोशल पर चर्चा का विषय बना रहा।

सोशल पर वायरल वीडियाक के अनुसार वन विभाग का गार्ड जो कि खरई तैंदुआ बीट पर पदस्थ था। उसका एक माह पूर्व ट्रांसफर जिले से बहार हो गया था। लेकिन उक्त गार्ड ने अपना ट्रांसफर रूकबा लिया। वापस आते ही इस गार्ड ने अपना रूतबा दिखाने का प्रयास करते हुए अपने ही विभाग के डिप्टी रैंजर को दारू के नशे में धुत्त होकर गालिया बकने लगा। 

बताया जा रहा है कि उक्त गार्ड  आदिवासी महिलाओं के सामने रौव झाडते हुए अपने ही डिप्टी रैंजर दिनेश भार्गव जो कि खरई सब रैंज पर पदस्थ है, को जमकर गाली गलौच कर रहे है। उक्त मामले का वीडियों बन गया। जिसमें वनकर्मी दारू के नशे में टुन्न महिलााओं के सामने गाली गलौच करते हुए अपने ही डिप्टी रैंजर को गालियों से नबाज रहे है। इतना ही नही उक्त वनकर्मी शराब के नशे में आदिवासी महिला को डर्टी टच भी कर रहा है।

इनका कहना है-
आपके द्धारा उक्त मामला मेरे संज्ञान में लाया गया है। उक्त वनकर्मी को हटा दिया गया था। उसके बाद वह बापिस आ गए। अब अगर ऐसा है तो में उक्त मामले को दिखबा लेता अगर ऐसा है तो उक्त मामले में प्रतिवेदन बनाकर भेजेंगे। 
शेलेन्द्र सिंह,रैंजर,कोलारस