Ad Code

Shivpuri News / कै. माधवराव सिंधिया स्मृति में नि:शुल्क दंत रोग परीक्षण शिविर 10 को

शिवपुरी। पूर्व केंद्रीय मंत्री कै.माधवराव सिंधिया की स्मृति में मानवसेवा का धर्म निभाते हुए बीपीएम जयहिंद मिशन के अध्यक्ष जेलर व्ही.एस.मौर्य एवं संत रैदास लोक न्यास ट्रस्ट के संयुक्त तत्वाधान में आगामी 10 मार्च को एक दिवसीय नि:शुल्क दंत रोग परीक्षण शिविर का आयोजन स्थानीय संजीवनी डेन्टल क्लीनिक ग्वालियर वायपास शिवपुरी पर किया जा रहा है। 

इस शिविर में दंत रोग विशेषज्ञ चिकित्सक डॉ.कपिल मौर्य द्वारा शिविर में आने वाले मरीजों का परीक्षण कर दंत रोग का इलाज नि:शुल्क किया जाएगा। शिविर स्थल पर ही पंजीयन किए जाऐंगें और पंजीयन पश्चात मरीजों का परीक्षण व उपचार होगा। 

संस्था बीपीएम जयहिंद मिशन अध्यक्ष व्ही.एस.मौर्य व संत रैदास लोक न्यास ट्रस्ट अध्यक्षा श्रीमती माया मौर्य द्वारा संयुक्त रूप से बताया गया कि मानव सेवा के लिए जिस प्रकार से पूर्व केन्द्रीय मंत्री कै.माधवराव सिंधिया समर्पित भाव से कार्य करते थे ऐसे में पीडि़त मानवता की सेवा करने के लिए संस्था द्वारा नि:शुल्क शिविर आयोजित किया जा रहा है।

ताकि इस शिविर के माध्यम से भी पीडि़त दंत रोगियों को उनके रोग का उपचार कर स्वास्थ्य लाभ प्रदाय किया जाए। इस नि:शुल्क शिविर में दंत रोग से संबंधित और मुंह से संबंधित सभी बीमारियों का नि:शुल्क चिकित्सा परीक्षण किया जाएगा। दंत रोग शिविर का लाभ लेने के लिए सभी दंत रोग से पीड़ित मरीजों से आग्रह है कि वह आगामी 10 मार्च को ग्वालियर बायपास पर स्थित संजीवनी डेन्टल क्लीनिक पर उपस्थित होकर पंजीयन कराते हुए स्वास्थ्य लाभ लें।