ShivpuriSamachar.COM

Bhopal Samachar

सेवानिवृत्त हुए LDM महेश शर्मा क्षेत्रीय प्रबंधक रमेश अग्रवाल ने कहा नहीं मिलेगा बैंक को ऐसा ऑफिसर | Shivpuri News

शिवपुरी। भारतीय स्टेट  बैंक के लीड बैंक ऑफिसर महेश शर्मा सेवानिवृत्त हुए बैंक के अधिकारियों ने क्षेत्रीय कार्यालय भारतीय स्टेट बैंक शिवपुरी में विदाई समारोह का आयोजन किया गया इस उपलक्ष पर भारतीय स्टेट बैंक के क्षेत्रीय प्रबंधक रमेश अग्रवाल,रिजर्व बैंक ऑफ इंडिया भोपाल के  सहायक महाप्रबंधक   अजय पालीवाल, जिला विकास प्रबंधक डीडीएम नाबार्ड जिला शिवपुरी सहित बैंकों के अफसर अधिकारी उपस्थित रहे!  

रमेश अग्रवाल जी ने सभी का अभिनंदन किया  सहायक महाप्रबंधक भारतीय स्टेट बैंक ने कहा कि बैंक को ऐसा ऑफिसर दोबारा नहीं मिलेगा उन्होंने कहा कि जब मैं अन्य एलडीएम की बात करता हूं तो उनकी अपेक्षा मुझे शर्मा जी से बहुत सपोर्ट मिलता रहा है ये प्रशासनिक स्तर सहित बैंकों के अन्य कामों को भी आसानी से कर लेते थे श्री शर्मा से उन्होंने आग्रह किया कि बैंक को अपना बहुमूल्य समय आप अभी भी देते रहें क्योंकि ऋण माफी को लेकर के अभी काफी काम बैंक में चल रहा है!   

डीडीएम नाबार्ड जिला शिवपुरी ने कहा गलत को गलत कहने की हिम्मत रखते हैं महेश  शर्मा  मुझे शर्मा जी का साथ मिला इसमें मैं  नाबार्ड के सहयोग से होने वाले विकास कार्यों में चाहे वह नाबार्ड के सहयोग से चलाई जा रही परियोजनाएं हो या कोई अन्य कार्य  एलडीएम साहब का साथ रहा मैं इनके उज्जवल भविष्य की कामना करता हूं श्री पालीवाल  ने कहा कि श्री शर्मा अपने काम को प्रशासनिक स्तर पर भी साफ और स्पष्ट रखने की बात रखने के धनी है्र

भारतीय स्टेट बैंक के अधिकारियों सहित जिला पंचायत सीईओ श्री एचसी वर्मा ने विदाई देते हुए शुभकामनाएं दी  श्री महेश शर्मा ने कहा कि मैं रिटायर हुआ हूं शिवपुरी से बाहर नहीं जा रहा हूं समय समय पर मैं बैंक का सहयोग करूंगा क्योंकि मैं जानता हूं यह मार्च का महीना बैंक के लिए बहुत महत्वपूर्ण होता है और मैं  हरदम बैंक के लिए तैयार हूं।
Share on Google Plus

Legal Notice

Legal Notice: This is a Copyright Act protected news / article. Copying it without permission will be processed under the Copyright Act..

0 comments:

-----------

analytics