पुराने विवाद को लेकर खडीचा में गोली काण्ड, फिके प​त्थर | karera, Shivpuri News - Shivpuri Samachar | No 1 News Site for Shivpuri News in Hindi (शिवपुरी समाचार)

Post Top Ad

Your Ad Spot

3/23/2019

पुराने विवाद को लेकर खडीचा में गोली काण्ड, फिके प​त्थर | karera, Shivpuri News

शिवपुरी। करैरा के ग्राम खड़ीचा में बीती रात्रि दो परिवारों के बीच पुराने विवाद को लेकर झगड़ा हो गया। जहां आरोपी पक्ष के एक सदस्य ने फरियादी पर कट्टे से फायर कर दिया, लेकिन गनीमत यह रही कि गोली उसके बाजू से निकल गई। जिससे वह हताहत होने से बच गया। बाद में आरोपियों ने उसके मकान में जमकर पथराव किया। जिससे फरियादी पत्थर लगने से घायल हो गया। 

पुलिस ने इस मामले में फरियादी की रिपोर्ट पर से पांच आरोपियों के खिलाफ भादवि की धारा 147, 148, 149, 294, 336, 386 के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है।

जानकारी के अनुसार राजेश पुत्र वीरपाल सिंह रावत निवासी खड़ीचा का लंबे समय से फतेहपुर निवासी संतोष पुत्र नन्ने परमार से विवाद चल रहा था और इसी विवाद के कारण बीती रात्रि दोनों के बीच कहासुनी हो गई। जिस पर आरोपी संतोष ने अपने परिवार के कल्ले पुत्र चंद्रभान परमार, बब्बू पुत्र चंद्रभान परमार, राजू पुत्र मम्मा परमार, भूपेंद्र पुत्र नन्ने परमार निवासीगण फतेहपुर को बुला लिया। 

जिनमें से एक आरोपी ने कट्टे से राजेश के ऊपर फायर किया, लेकिन वह बाल बाल बच गया और वह अपने घर में चला गया जहां उसने घर के दरवाजे लगा लिए। इसके बाद आरोपियों ने एक राय होकर उसके मकान में पथराव कर दिया जिससे एक पत्थर राजेश को लग गया और वह घायल हो गया। घटना के बाद आरोपी वहां से भाग निकले। 

No comments:

Post Top Ad

Your Ad Spot