कल्याणपुर रेत खदान पर हथियारबंद बाईक सवारों ने डंपर चालकों को लूटा | karera, Shivpuri News - Shivpuri Samachar | No 1 News Site for Shivpuri News in Hindi (शिवपुरी समाचार)

Post Top Ad

Your Ad Spot

3/18/2019

कल्याणपुर रेत खदान पर हथियारबंद बाईक सवारों ने डंपर चालकों को लूटा | karera, Shivpuri News

शिवपुरी। खबर जिले के करैरा के सुनारी चौकी क्षेत्र के कल्याणपुर रेत खदान पर दो अलग अलग घटना में बदमाशों ने डंपर चालकों के साथ लूटपाट की। एक घटना रेत खदान पर रेत भरने जा रहे डंपर चालक के साथ घटी। जहां बाइक पर सवार होकर आए तीन हथियार बंदमाशों ने डंपर चालक की मारपीट कर उससे चांंदी की चैन, जैकेट, 5 हजार रूपए नगद और दो मोबाइल छीन लिए जबकि दूसरी घटना कल्याणपुर खदान से पहले फतेहपुर में घटित हुई जहां डंपर में सो रहे डंपर चालक से दो बदमाशों ने रॉयल्टी दिखाने की कहकर उसके 11 हजार रूपए छीन लिए और वहां से भाग गए। 

इन दोनों मामलों की शिकायत पीडि़त डंपर चालक ने सुनारी चौकी में की। जहां पुलिस ने सिर्फ आवेदन लेकर मामले को चलता कर दिया है। लूटपाट के शिकार हुए डंपरों के मालिक आशू तोमर और छोटू पवैया ने जानकारी देते हुए बताया कि उनके चालक हरिओम जोगी और कल्लू गुर्जर रेत भरने के लिए कल्याणपुर रेत खदान पर अपने डंपर क्रमांक एमपी 33 पी 3600 और एमपी 33 जी 3600 लेकर गए थे उनके साथ सहायक कोकसिंह आदिवासी भी था। 

छोटू पवैया ने बताया कि हरिओम जोगी और कोक सिंह जैसे ही खदान पर पहुंचे उनका पीछा कर रहे बाइक सवार तीन बदमाशों ने डंपर के आगे बाइक लगाकर डंपर को रोक लिया और एक बदमाश ने हरिओम के सिर पर कट्टा रखकर उसे डराया धमकाया और उसकी मारपीट भी की। बाद में एक बदमाश ने उसके हाथ में पहनी चांदी की चैन, 5 हजार रूपए नगद और जैकेट व दो मोबाइल छीनकर ले गए। 

इसके बाद आशू तोमर के चालक के साथ हुई फतेहपुर क्षेत्र में लूटपाट की घटना हुई। आशू के अनुसार डंपर चालक कल्लू गुर्जर अपने हेल्पर के साथ डंपर में सो रहा था जहां दो युवक आए और उन्होंने रॉयल्टी मांगी जिस पर चालक ने रॉयल्टी कटवाने के लिए उन्हें रूपए दिए जिन्हें लेकर वह दोनों बदमाश वहां से भाग गए। दोनों मामलों में पीडि़त चालक थाने पहुंचे और उन्होंने अपने साथ हुई दोनों घटनाओं की जानकारी पुलिस को दी। 

No comments:

Post Top Ad

Your Ad Spot