भाजपा ने ICU में ताला लगाया था, जनता ने BJP को ICU में पहुंचा दिया: सांसद सिंधिया

शिवपुरी। आज शिवपुरी जिले में मेडीकल कॉलेज का लोकार्पण करने आए सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने इस कॉलेज का लोकार्पण कर भाजपा सरकार की जमकर बखिया उधेडी। 15 साल से जो बेहाल जिंदगी जो प्रदेश के बदहाल अस्पलात में था। अस्पलात में डॉक्टर नही थे। अगर डॉक्टर थे तो फिर दबाई नहीं थी। अगर दबाई भी थी तो फिर अस्पताल के बने हुए आईसीयू में ताला लगा दिया। अभी हमारी सरकार को बने हुए महज 45 दिन हुए है।

हमने जिले के चिकित्सालयों में डॉक्टर, उपस्वास्थ्य केन्द्रों में जहां डॉक्टर नहीं थे। महज 45 दिन में हमने एक डॉक्टर की तो व्यवस्था कर दी। सांसद सिंधिया ने मेडीकल कॉलेज की टीम को खडा कर कहा कि स्वास्थ्य के कर्मचारीयों के जीवन दाता को उठाकर तालियों की गडगडाहट के साथ स्वागत करते हुए कहा कि इन 18-18 घण्टे काम करके निश्वाथ रूप से काम करके आशा का दीपक जहां बंद हो रहा हो। वहां आशा का दीपक जला रहे है। 

पांच साल पहले जब हमने शिवपुरी में सभा की थी। तब में तत्कालीन केन्द्रीय मंत्री गुलाब नवी आजाद जी को लेकर आया था। तब उन्होंने 29 करोड रूपए स्वीक्रत कराए थे। जब वह प्लेन से शिवपुरी की हबाई पट्टी पर उन्होंने लेंड किया। तब उन्होंने बोला कि वह कांग्रेस के किसी नेता के संसदीय क्षेत्र में नहीं आया हूं बल्कि अपने भतीजे के क्षेत्र आया हूं। 

जब भतीजे के क्षेत्र में आया हूं तो फिर 29 करोड की सौंगात नहीं दे सकता और उन्होंने शिवपुरी आने पर शिवपुरी बासियों के लिए 190 करोड की सौगात आपके सामने है। उसका सपना मेने शिवपुरी बासियों के लिए क्यों देखा। आप सभी जिला चिकित्सालय में जाते है। मीडियाकर्मी लगातार प्रकाशित कर रहे है। जिले के प्रभारी मंत्री जो कि मध्यप्रदेश शासन के स्वास्थ्य मंत्री भी थे। उनके क्षेत्र के अस्पताल में आईसीयू में 18 माह से ताला लगा हुआ है। मेरे कहने पर प्रभारी मंत्री ने इसे खुलबाया है। ताला लगा था आईसीयू में तभी तो आपने भाजपा को आईसीयू में पहुंचा दिया। 

Comments

Popular posts from this blog

Antibiotic resistancerising in Helicobacter strains from Karnataka

जानिए कौन हैं शिवपुरी की नई कलेक्टर अनुग्रह पी | Shivpuri News

शिवपरी में पिछले 100 वर्षो से संचालित है रेडलाईट एरिया