Ad Code

सगाईशुदा BF ने GF का नंबर ब्लैकलिस्ट किया तो युवती ने फांसी लगा ली | Shivpuri News

शिवपुरी। खबर शहर के फिजीकल थाना क्षेत्र के करौंदी क्षेत्र से आ रही है। जहां एक युवती ने अपने बीएफ की सगाई हो जाने से और अपने बीएफ द्धारा उसका नंबर ब्लैक लिस्ट में डाल देने से छुब्द होकर युवती ने फांसी लगा ली। इस मामले की सूचना सबसे पहले बीएफ को लगी। वह तत्काल युवती को लेकर जिला चिकित्सालय पहुंचा। जहां युवती की उपचार के दौरान मौत हो गई। इस मामले में पहले तो बीएफ अपने आप को युवती का भाई बताता रहा। बाद में जब युवती की छोटी बहिन आई तब इस मामले का खुलासा हो सका। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। 

जानकारी के अनुसार प्रीति पुत्री अमरसिंह कुशवाह उम्र 22 साल निवासी करौंदी कॉलोनी ने कमरे में फांसी लगा ली। फांसी लगा लेने के बाद मनोज शर्मा नामक युवक रविवार की शाम 6.15 बजे जिला अस्पताल लेकर पहुंचा। डॉक्टर ने जांच करने के बाद मृत घोषित कर दिया। इसके बाद सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। मृतका की बहन भी जिला अस्पताल आ गई। पुलिस ने मामले में पूछताछ शुरू कर दी है। 

युवक की एक दिन पहले ही सगाई हुई है 
पूछने पर युवक ने बताया है कि उसकी एक दिन पहले ही सगाई हुई है। संभवत: सगाई हो जाने के बाद से ही युवती फोन लगा रही थी। पहले से दोनों के बीच बातचीत होती थी। अपनी सगाई हो जाने पर युवक ने युवती का मोबाइल नंबर अपने फोन की ब्लैक लिस्ट में डाल दिया। इसके बाद युवती ने दोपहर करीब 2.30 बजे दूसरे नंबर से फोन लगाकर बातचीत करना चाही। युवक ने बात करने से मना कर दिया। इसके बाद शाम को युवती फांसी पर झूल गई। 

युवक ने पहले पड़ोसी बताया, फिर सही पता बताया 
प्रीति को मनोज ही जिला अस्पताल लेकर पहुंचा। डॉक्टर ने रिश्ता पूछा तो युवक ने भाई बताया। मृत घोषित हो जाने के बाद युवती की बहन भी बाद में पहुंच गई। इसी दौरान पुलिसकर्मी भी आ गया। युवक से पूछा तो उसने युवती का पड़ोसी होना बताया। पुलिस ने कहा कि तुम तो दूसरी जगह रहते हो। तब मनेाज ने स्वीकार किया कि वह दर्पण कॉलोनी में रहता है।