Ad Code

घर में घुसे चोर नगदी सहित 13 लाख का माल पार, जांच में जुटी पुलिस | Shivpuri News

शिवपुरी। खबर जिले के मायापुर थाने से आ रही हैं। थाने अंतर्गत आने वाले पुरा गांव में सोमवार-मंगलवार की रात गांव के 2 व्यापारियो के घर में चोरो से सैंध लगा दी। इस चोरी की घटना में दोनो व्यापारियो के घर से नगदी और जेवरात सहित लगभग 13 लाख रूपए का माल चोरी होने की खबर आ रही हैं। मामले की सूचना पर पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक पुरा गांव में नरेंद्र कुमार जैन और सुरेंद्र कुमार जैन किराना दुकान के साथ-साथ गल्ला का काम भी करते हैं। बटवारा होने पर घर के दो हिस्सों में दोनों व्यापारी रहते हैं। व्यापारी भाइयों का कहना है कि वह परिवार के साथ सो रहे थे। इसी दौरान चोर घर में घुस और कमरों के ताले तोड़ दिए। 

नरेंद्र जैन के घर से चोर 10 से 12 किग्रा चांदी के आभूषण और 12 से 15 तौले सोने के आभूषण सहित 60 हजार रुपए नगदी चोरी कर ले गए हैं। वहीं सुरेंद्र जैन के घर से चार करधनी, दो तौला मंगलसूत्र, नाक के कांटे, पांच सौ रुप नगद चुराकर ले गए हैं। 

नरेंद्र जैन ने अपने घर से चोरी गए माल की कीमत करीब 11.60 लाख रुपए आंकी है जबकि सुरेंद्र ने 1.50 लाख रुपए की चोरी की बात कही है। सुरेंद्र कुमार जैन का कहना है कि वह सुबह 6.30 बजे सोकर उठा तो कमरे का ताला टूटा हुआ था। चोरी की खबर के बारे में भाई नरेंद्र के घर से भी चोरी हो जाने का पता चला।