Ad Code

गरीबों के राशन को ठिकाने लगा रहे कंट्रोल माफिया दबौचे, मामला दर्ज | Shivpuri News

शिवपुरी। वैसे तो पूरे प्रदेश में इन दिनों कंट्रोल माफियाओं का बोलबाला है। कंट्रोल माफिया पब्लिक के राशन को अपनी प्रापटी समझ कर ठिकाने लगाने में जुटे हुए है। ऐसा ही एक मामला कल कोलारस अनुविभाग के बदरवास क्षेत्र में सामने आया। जहां कंट्रोल माफिया सरकार को चूना लगाते हुए कट्रोल से गरीबों के राशन को बैचने की फिराक में थे। इस मामले की सूचना IAS आशीष तिवारी को लगी। जिन्होंने इस गाडी को की सूचना पुलिस को दी। पुलिस को देख कंट्रोल माफिया भाग गए। परंतु पुलिस ने इस गाडी के ड्रायवर को दबौचकर उक्त माल को जप्त कर लिया है। 

जानकारी के अनुसार एसडीएम कोलारस अशीष तिवारी को सूचना मिली की कंट्रोेल माफिया कल्याण राजावत सहायक दीपू तोमर और ड्रायवर मुकेश बाथम कंट्रोल के 15 क्विटंल गेंहू और 50 किलो चावल को ले जाकर बाजार में बेचने की फिराक में था। इस मामले की सूचना एसडीएम ने बदरवास थाने के उपनिरीक्षक राजेन्द्र शर्मा को दी। राजेन्द्र शर्मा मय दल के मौके पर पहुंचे। जिसे देखकर कंट्रोल माफिया भागने लगे। 

इस पर पुलिस ने ड्रायवर मुकेश बाथम सहित बिना नंबर की लोडिंग को दबौच लिया। इस मामले में पुलिस ने तीनों आरोपीयों के खिलाफ खादय निरीक्षक की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ धारा 3,7 आवश्यक बस्तु अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर एक आरोपी को हिरासत में ले लिया है। दो आरोपी फिलहाल फरार है।