Ad Code

बजरी खाली करने गया ट्रेक्टर पलटा, रात भरा दबा पडा रहा ड्रायवर, मौत | Pichhore, Shivpuri News

शिवपुरी। खबर जिले के पिछोर थाना क्षेत्र से आ रही है कि थाने क्षेत्र के बमेरा में बजरी से भरा ट्रेक्टर पलट गया। इस घटना में ट्रेक्टर चालक की मौत हो गई। इस मामले ने पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी। 

बताया जा रहा है कि फरियादी ओमप्रकाश यादव निवासी चौमुहा मजरा सेमर ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि गुरुवार की रात 11 बजे शंकर यादव घर आया और छोटे भाई हरीश्चंद्र यादव पुत्र अच्छे यादव को अपने ट्रैक्टर-ट्राॅली से बजरी खाली करने की बात कही।

हरीश्चंद्र ट्रैक्टर लेकर चला गया। शुक्रवार की सुबह 7 बजे सूचना मिली कि भाई नीम वाली पुलिया के पास ट्रैक्टर के नीचे दबा है जिससे उसकी मौत हो गई है। पुलिस ने मामले में जांच शुरू कर दी है। 

इधर... घायल युवक की इलाज के दौरान मौत 

शिवपुरी| मगरौनी कस्बे में मंडी में पल्लेदारी कर घर लौट रहे साइकिल सवार व्यक्ति में गुरुवार की रात अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। जिससे उसकी मौत हो गई है। मृतक तारा (50) पुत्र तिजुआ धानुक निवासी मगरौनी मंडी में पल्लेदारी का काम करता था। गुरुवार को देर रात पल्लेदारी का काम करने के बाद रात 8 बजे साइकिल से अपने घर जा रहा था।

मंडी के गेट के बाहर किसी अज्ञात वाहन ने साइकिल में टक्कर मार दी। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। इसी दौरान रोड़ से मृतक का बेटा दीपक गुजर रहा था। इसके बाद अपने पिता को नरवर अस्पताल ले गया। इलाज के दौरान तारा ने दम तोड़ दिया।