लवमैरिज के बाद MMS बनाया, फिर चाचा के साथ जाने को कहा | Shivpuri News

शिवपुरी। खबर शहर के सिटी कोतवाली क्षेत्र के बडौदी से आ रही है। जहां एक युवती को प्यार में फंसाकर आरोपी ने युवती के साथ प्रेम विबाह कर लिया। उसके बाद आरोपी ने अपने चाचा के साथ मिलकर युवती का एमएमएस बना लिया। और आरोपी युवती को चाचा के साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए कहने लगा। जिसपर युवती ने इंकार किया तो आरोपीयों ने युवती को घर में ही बंधक बना लिया। इस मामले की शिकायत पीडिता ने आरोपीयों के चंगुल से छूटकर कोतवाली पुलिस में की। जहां पुलिस ने आरोपीयों के खिलाफ मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।

जानकारी के अनुसार एक ग्राम बडौदी में निवासीरत एक 33 वर्षीय किशोरी ने कोतवाली में शिकायत करते हुए बताया है कि वह डेढ साल पहले भोपाल के मन्होत्रा कॉलेज में सफाई का काम करती थी। तभी उसकी मुलाकात आरोपी सूर्यभान सिंह राजपूत मोगिया जो कि इसी कॉलेज में ड्रायवर था से हुई। यह मुलाकात धीरे धीरे प्यार में बदल गई और दोनों ने साथ जीने मरने की कसम खाकर शिवपुरी आकर शादी कर ली। 

उसके बाद आरोपी महिला को लेकर अपने गांव बडौदी आ गया और दोनों अपने घर में रहने लगे। तभी आरोपी सूर्यभान और उसके चाचा गोविंद सिंह ने महिला का अश्लील वीडियों बना लिया। यह वीडियों बनाने के बाद आरोपी गाविंद सिंह महिला पर शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बनाने लगा। जब उक्त मामले की शिकायत पीडिता ने पति से की। तो वह भी इस वीडियों को वायरल होने से रोकने की बात कहकर संबंध बनाने की जिद करने लगा। जब महिला ने उक्त मामले का विरोध किया तो दोनों आरोपीयों ने एकराय होकर महिला को घर में ही बंधक बनाकर डाल दिया। 

जैसे तैसे महिला आरोपी के चंगुल से छूटकर आई और उक्त मामले की शिकायत सिटी कोतवाली में की। जहां पुलिस ने पीडिता की शिकायत पर दोनों आरोपीयों के खिलाफ धारा 342,506,34 भादवि 3(2)(ट।),एससी एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है। उक्त घटना के बाद से दोनों आरोपी फरार बताए जा रहे है। 

Comments

Popular posts from this blog

Antibiotic resistancerising in Helicobacter strains from Karnataka

जानिए कौन हैं शिवपुरी की नई कलेक्टर अनुग्रह पी | Shivpuri News

शिवपरी में पिछले 100 वर्षो से संचालित है रेडलाईट एरिया