Ad Code

HUG DAY: गेट लगाने घर के बाहर गई थी 16 वर्षीय किशोरी, आरोपी ने जबरन HUG कर लिया | Shivpuri News,

शिवपुरी। खबर शहर के सिटी कोतवाली क्षेत्र के लालमाटी से आ रही है। जहां बीते रोज एक किशोरी के साथ पडौसी ने उस समय डर्टी हरकत कर दी। जब वह अपने घर का गेट लगाने गई हुई थी। इस मामले की शिकायत पीडिता ने अपनी मां से की। जहां मां किशोरी को लेकर कोतवाली पहुंची और पूरे मामले की शिकायत कोतवाली में की। जहां पुलिस ने किशोरी की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ छेडछाड की धाराओं में मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।

जानकारी के अनुसार 16 वर्षीय किशोरी ने पुलिस को बताया है कि वह कक्षा 9 तक पढाई करने के बाद घर पर रहती है। वह रोज अपने घर के पास मे ही सिलाई का काम सीखने जाती है। रास्ते में उसे पडौस में रहने बाल आरोपी संजय रावत रोककर फोननंबर देकर उससे बात करने की बात कहता है। बीते रोज तो आरोपी ने उस समय हद पार कर दी। 

जब किशोरी अपने घर के बाहर गेट लगाने गई थी। तभी आरोपी आया और किशोरी को पकडकर कहने लगा कि आग हग डे है और उसे हग करने का प्रयास करने लगा। तभी किशोरी की मां आ गई। जिसपर आरोपी किशोरी को जान से मारने की धमकी देकर भाग गया। इस मामले की शिकायत पीडिता ने सिटी कोतवाली में की। जहां पुलिस ने पीडिता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ धारा 354, 323, 506, भादवि 7/8 पास्को एक्ट 3(2)(ट।),3(1) (ॅ)(पप) एससी एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।