Ad Code

ईदगाह पर बन रही दुकानों की बजरंग दल ने जडी शिकायत,रोक लगाने तहसीलदार पहुंचे,बल न होने से बैरंग लौटे | Shivpuri News

शिवपुरी। शहर के देहात थाना क्षेत्र के ईदगाह के बाहर करोडो रूपए की शासकीय जमींन पर अतिक्रमण कर दुकानों का निर्माण कराने के मामले में बीते रोज जनसुनबाई में बजरंग दल ने ज्ञापन सौंपकर कार्यवाही की मांग की। इस मामले में कलेक्टर ने एसडीएम को तत्काल कार्यवाही के लिए निर्देशित किया। जिसपर एसडीएम ने तत्काल आज तहसीलदार को मौके पर भेजा। परंतु बल न होने के चलते तहसीलदार बैरंग लौट आए। 

जानकारी के अनुसार आज शिवपुरी तहसीलदार बीएम कुशवाह ईदगाह पर पहुंचे। जहां देखा तो दुकानों का निर्माण कार्य चल रहा हैं जिसपर तहसीलदार ने उक्त निर्माणकर्ताओं को निर्माण रोकने की बात कही। उसके बाद तहसीलदार इस मामले में कार्यवाही करने के लिए पुलिस बल लेने देहात थाने पहुंचे। जहां पुलिस ने शहर में प्रभारी मंत्री होने की बात कहकर बल देने से इंकार कर दिया। जिसपर तहसीलदार कुशवाह लौट आए। 

यहां बता दे कि इन दुकान निर्माण का कार्य बीते लंबे समय से चल रहा है। यहां कुछ लोग शासकीय बैसकीमती जमींन पर दुकानों का निर्माण करना चाह रहे है। जिसपर कार्यवाही करते हुए प्रशासन ने रोक लगा दी थी। उसके बाद इन अतिक्रमण कारियों ने आगे से निर्माण कार्य बंद कर टेंट लगाकर पीछे से निर्माण कार्य करने लगे। जिसे आज रूकवा दिया है। 

इनका कहना है
एसडीएम सहाब के आदेश पर हम यहां पहुचें थे। परंतु आज प्रभारी मंत्री जी जिले के दौरे पर है जिसके चलते हमें पुलिस बल नहीं मिल सका। हम उक्त लोगों को काम करने से रोकआए है। बल मिल जाएगा तो कार्यवाही की जाएगी।
बीएम कुशवाह,तहसीलदार शिवपुरी।