Ad Code

अमानत में खयानात: ससुर ने दामाद के नाम DELHI में खरीदा फ्लैट, हर म​हीने ससुर जमा कराता था किस्त, दामाद ने पार कर दिए 4लाख 40 हजार

शिवपुरी। खबर शहर के सिटी कोतवाली क्षेत्र के महावीरनगर शिवपुरी से आ रही है जहां एक बुजुर्ग ससुर को अपने ही दामाद पर भरोषा करना महंगा पड गया। दामाद ने ससुर द्धारा खरीदे गए फ्लैट के रूपए अपने खाते से लगातार पार करता रहा और इस फ्लैट की किस्त जमा नहीं कराई। इस मामले की शिकायत पीडित ससुर ने सिटी कोतवाली में की। जहां पुलिस ने पीडित की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है। 

जानकारी के अनुसार मनरंजन कौर बत्रा पत्नि दिलीप सिंह बत्रा उम्र 62 साल निवासी महावीर नगर शिवपुरी ने दिल्ली के सुपरटेक ग्रेटर नोएडा में एक फ्लैट जनवरी 2013 में बुक कराया था। जिसकी कीमत लगभग 40 लाख रूपए थी। 

जिसपर पीडित प्रतिमाह अपनी किस्त अपने दामाद राज सौरभ शर्मा पुत्र राजहंश शर्मा निवासी सीडी 52 सूजी 2 कौंशांबी गाजियाबाद पर भरौषा कर शिवपुरी से उसके खाते में डला देते थे। बीते रोज जम फ्लैट की किस्त नहीं पहुंची तो कंपनी ने दिलीप सिंह बत्रा से संपर्क किया।

जब कंपनी ने दिलीप सिंह से संपर्क किया और किस्त जमा करने की बात कही तो उन्होंने बताया कि वह हर माह उक्त रकम अपने दामाद के खाते में जमा करा देते है। वह हमें हर माह पैसे कंपनी को जमा कराने की कह रहा है।

जिसपर कंपनी ने बताया कि अभी आपके 33 लाख 37 हजार 257 रूपए जमा हुए है। अभी आप पर 4 लाख 40 हजार 943 रूपए बकाया है। जिसपर पीडित ससुर ने अपने दामाद से संपर्क साधा तो वह गालीगलौच पर उतारू हो गया और ससुर को धमकी देने लगा। इस मामले की शिकायत पीडित ससुर ने सिटी कोतवाली में की। जहां पुलिस ने पीडिता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ धारा 406 भादवि के तहत मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।