ShivpuriSamachar.COM

Bhopal Samachar

यहां BJP कार्यकर्ता और समर्थक व प्रचारक का प्रवेश वर्जित है: चर्चा में आया उक्त बैनर | Pichhore, Shivpuri News

शिवपुरी। पिछोर विधानसभा के बामौरकलां कस्बे में बुधवार को कांग्रेस विधायक केपी सिंह कार्यकर्ताओं की बैठक लेने पहुंचे। मंडी प्रांगण की टीनशेड के नीचे कार्यक्रम रखा गया। बैठक से ठीक पहले यहां बैनर टांग दिया, जो खासा चर्चा में बना रहा। बैनर पर दोनों तरफ अंग्रेजी में नो एंट्री और हिंदी में बड़े अक्षरों में साफ-साफ लिखा गया कि "यहां पर भाजपा कार्यकर्ता, भाजपा समर्थक, व प्रचारक का प्रवेश वर्जित है'। बैनर लगाने के पीछे बताया जा रहा है कि भौंती कस्बे की बैठक में भाजपा के कार्यकर्ता की मौजूदगी देखी गई थी। इसलिए बामौरकलां कस्बे की बैठक में बैनर पहले ही टांगकर आगाह कर दिया। ताकि कोई भी भाजपाई भूलवश भी कांग्रेस की इस कार्यकर्ता बैठक में शामिल न हो सके। 

KP SINGH बोले-मैं बूढ़े बैल की भांति हो चुका हूं 

केपी सिंह ने कहा कि कांग्रेस कार्यकर्ता ही मेरे आंख व कान हैं। जिन्होंने कांग्रेस पार्टी और मेरे लिए कार्य किया, उनको धन्यवाद और जिन्होंने मेरे साथ रहकर भितरघात किया उनको भी धन्यवाद। मैं सभी मजरों टोलों में नहीं जा सका। क्योंकि मुझे अब अपनी उम्र का आभास होने लगा है। मैं बूढ़े बैल की भांति हो चुका हूं। 

मैं 12 घंटे ईमानदारी से कार्य करता हूं। हर व्यक्ति मुझे आवश्यक कार्य के लिए हर पल फोन करें। मेरा मोबाइल काफी व्यस्त रहता है। आप सभी समझते हैं कि काल रिसीव नहीं करते। आप चिंता न करे, आप गलत न करें और न ही गलत करवाएं। 

चुनाव पश्चात वैमनस्यता खत्म करें। भाजपा वालों को पांच वर्ष तक सुख शांति रहने दे। मेरे द्वारा भाजपा शासन मैं भी क्षेत्र के विकास के लिए लोअर ओर बांध परियोजना का कार्य मंजूर करवाया। विकास की कमी नहीं रहने दी जाएगी। 
Share on Google Plus

Legal Notice

Legal Notice: This is a Copyright Act protected news / article. Copying it without permission will be processed under the Copyright Act..

0 comments:

-----------

analytics