Ad Code

ATM में मदद मांगना पडा महंगा, मदद का चार्ज खाते से कट गये 47 हजार | Shivpuri News

शिवपुरी। खबर गुरूद्धारा स्थित एटीएम से आ रही हैं कि करैरा के सड़ गांव में रहने वाले युवक ने शिवपुरी में गुरुद्वारा स्थित एसबीआई एटीएम में पैसे निकालने के लिए दो युवकों की मदद ली। उक्त युवकों ने पैसे निकालकर दे दिए। लेकिन इस मदद का चार्ज युवक के खाते से कट गया उक्त युवको ने उसके ATM का क्लोन बनाते हुए उसके खाते से 47 हजार से अधिक रुपए पार कर दिए। पीड़ित का कहना है कि एटीएम उसके पास है। बिना एटीएम बदलने रकम पार कर दी। पुलिस ने आवेदन लेकर जांच कराकर कार्रवाई की बात कही है।

जानकारी के मुताबिक बल्लू पुत्र प्रभुदयाल पाल निवासी सड़ थाना करैरा ने बताया कि 1 फरवरी को वह शिवपुरी आया था। उसका इलाहबाद बैंक करैरा में खाता है। गुरुद्वारा के सामने SBI के ATM से पैसे निकालने पहुंचा। तकनीकी समस्या आई तो पीछे खड़े दो युवकों ने मदद की बात कही। 

उसने एटीएम दे दिया और पिन नंबर भी बता दिया। उक्त दोनों युवकों ने पैसे निकालकर एटीएम भी दे दिया। बल्लू पाल का कहना है कि 1-2 फरवरी की दरम्यानी रात खाते से 47 हजार 102 रुपए गुना के एटीएम से निकाले गए हैं। इस बात की जानकारी 2 फरवरी की सुबह मोबाइल मैसेज देखने के बाद पता चला। 

Virus-free. www.avg.com