SP हिंगणकर ने किए थौकबंद तबादले,कोलारस TI चौहान को सौंपी भौंती की कमान | Shivpuri News - Shivpuri Samachar | No 1 News Site for Shivpuri News in Hindi (शिवपुरी समाचार)

Post Top Ad

Your Ad Spot

1/18/2019

SP हिंगणकर ने किए थौकबंद तबादले,कोलारस TI चौहान को सौंपी भौंती की कमान | Shivpuri News

शिवपुरी। आज फिर पुलिस अधीक्षक राजेश हिंगणकर ने जिले की कानून व्यवस्था का हबाला देते हुए लोकसभा चुनाव से पहले जिले में थौंकबंद फैरबदल करते हुए कई थाना प्रभारीयों को इधर से उधर किया है। 

पुलिस अधीक्षक द्धारा जारी आदेश में 20 निरीक्षक, उपनिरीक्षक, सउनि, प्रा. आरक्षक व आरक्षकों के तबादले किए हैं। जहां अवैध रेत में जब्त वाहनों और मशीनरी को थाने से छोड़े जाने के मामले में एसपी राजेश हिंगड़कर द्वारा सस्पेंड हुए टीआई प्रदीप वाल्टर को वापस खनियांधाना थाने का प्रभारी बनाया है। इस सूची में कोलारस के नगर निरीक्षक सतीशसिंह चौहान को कोलारस से भौती थाने की कमान सौंपी है। दीनबंधुसिंह तोमर को खनियांधाना से पुलिस लाइन, राजवीर कटारे को भौंती से पुलिस लाईन अस्थायी रूप से पदस्थ किया है। 

वहीं उपनिरीक्षक रवि गुप्ता को खनियांधाना से पुलिस लाइन, कादर खान को करैरा से पिछोर, रणवीरसिंह चौहान को पोहरी से खनियांधाना, धर्मसिंह कुशवाह को करैरा से पिछोर पदस्थ किया है। इसी तरह सउनि नीरज राणा पिछोर से पुलिस लाइन, रामवरणसिंह तोमर सीहोर से खनियांधाना, कमलसिंह बंजारा खोड से पुलिस लाइन में पदस्थ किया है। 

प्रधान आरक्षक संतोष कोली सीहोर से खनियांधाना, बहादुरसिहं करैरा से मायापुर, सरदारसिंह रन्नौद से खनियांधाना भेजा गया है। आरक्षक प्रतिपालसिंह दिनारा से पिछोर, इंद्रपालसिंह कोतवाली से खनियांधाना, राहुल परिहार भौंती से पुलिस लाइन, अरूण कुशवाह भौंती से पलिस लाइन, देवेंद्र पाल भौंती से पुलिस लाइन, बृजेश शर्मा पुलिस लाइन से थाना बामौरकला भेजा गया है।

No comments:

Post Top Ad

Your Ad Spot