Ad Code

छात्रा के एक्सीडेंट के बाद यातायात महकमा पहुंचा Eastern Heights School ,सभी बसों का कराया TEST DRIVE

शिवपुरी। आज शहर के न्यू ब्लॉक क्षेत्र में एस्ट्रन हाईट स्कूल की बस द्वारा एक छात्रा का एक्सीडेट करने के बाद आज यातायात महकमा सक्रिय हुआ। उसके बाद एसडीओपी दोहरे और थाना प्रभारी यातायात सूबेदार रणवीर सिंह यादव मय दल के इस स्कूल पहुंचे और सभी बसों को लेकर आरटीओ कार्यालय पहुंचे। जहां पुलिस ने इन सभी बसों को चलबाकर देखा। इस टेस्ट में तीन बसों के ड्रायवर मानकों पर खरे नहीं उतर पाए। जिन्हे गंभीरता से समझाकर आगे से कोई गलती हो कि समझाईस देकर छोड दिया। 

जानकारी के अनुसार आज यातायात पुलिस को सूचना मिली कि एस्टन हाईट स्कूल के बस के चालक ने तेजी और लापरवाही पूर्ण तरीके से बस को चलते हुए एक स्कूटी सबार छात्रा छाया को टक्कर मार दी। इस घटना में छात्रा घायल हो गई। जिसे उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। जहां उसका उपचार जारी है। यह घटना इस स्कूल की बसों की पांचबी घटना है। 

इस घटना की सूचना पर शिवपुरी एसडीओपी सुरेश चंद दौहरे यातायात प्रभारी रणवीर सिंह के साथ स्कूल जा पहुंचे और इस स्कूल की 7 बसों को लेकर आरटीओ कार्यालय पहुंचे। जहां सभी ड्रायवरों से बसों का टेस्ट ड्राईव उनकी आखों के सामने कराया। इस टेस्ट में बस नंबर 1 का चालक शाहिल खान सही,बस नंबर 6 का ड्रायवर हमीद खांन और बस नंबर 14 का ड्रायवर लवकुश शर्मा यातायात प्रभारी की मानकता के अनुरूप बस को नहीं चला पाया। हांलाकि वह बस को चला रहे थे। परंतु इस ट्रेस्ट ड्राईव में वह पट्टी से भटकते नजर आए। जिसपर यातायात प्रभारी ने उन्हें समझाईस देकर सही तरीके से बस ड्राईव करने की बातकहकर छोडा।