Ad Code

Responsive Advertisement

बिगडती कानून व्यवस्था के खिलाफ कल शिवपुरी में प्रदर्शन | SHIVPURI NEWS

शिवपुरी। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व सांसद राकेश सिंह ने सत्ता परिवर्तन के साथ ही बिगड़ रही प्रदेश की कानून व्यवस्था पर गहरी चिंता व्यक्त की है। भाजपा इसके विरूद्ध कल 19 जनवरी को सभी जिला मुख्यालयों पर कलेक्टर्स को ज्ञापन सौपेगी। प्रदेश अध्यक्ष चौहान ने कहा है कि पिछले कुछ दिनों से प्रदेश में कानून व्यवस्था के हालात अचानक गंभीर रूप लेने लगे हैं। 

गत दिनों भोपाल में अपराधियों को पकड़ने गई पुलिस पार्टी पर भारी पथराव और मारपीट, इंदौर में कारोबारी संदीप अग्रवाल को गोलियों से भून दिया जाना और हाल ही में मंदसौर नगरपालिका के अध्यक्ष श्री प्रहलाद बंधवार की बीच बाजार नृशंस हत्या, इस बात का सबूत है कि नई सरकार कानून व्यवस्था का राज कायम रखने में असमर्थ है अथवा उसकी कोई रूचि इस दिशा में नहीं है। लेकिन भारतीय जनता पार्टी एक जिम्मेदार राजनीतिक दल होने के नाते इस जंगल राज को मूकदर्शक बनकर नहीं देख सकती। 

यदि अपराधों की निरंतरता इसी प्रकार बनी रही, तो प्रदेशवासियों की सुरक्षा के लिए भाजपा कार्यकर्ताओं को सड़कों पर उतरने के लिए विवश होना पड़ेगा। इसी क्रम में जिलाध्यक्ष सुशील रघुवंशी के नेतृत्व में 19 जनवरी को सुबह 11 बजे पार्टी कार्यकर्ता व पदाधिकारी स्थानीय कलेक्टोरेट पहुंचकर कलेक्टर को महामहिम राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौंपेंगे। श्री रघुवंशी ने पार्टी कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों से ज्ञापन के दौरान कलेक्टोरेट पर उपस्थित रहकर अपना विरोध दर्ज कराने का आह्वान किया है।