जड़ी बूटी के गोदाम पर चोरों का धावा, खिड़की तोड़कर दिया घटना को अंजाम | SHIVPURI NEWS - Shivpuri Samachar | No 1 News Site for Shivpuri News in Hindi (शिवपुरी समाचार)

Post Top Ad

Your Ad Spot

1/18/2019

जड़ी बूटी के गोदाम पर चोरों का धावा, खिड़की तोड़कर दिया घटना को अंजाम | SHIVPURI NEWS

शिवपुरी। कोतवाली थाना के फतेहपुर इलाके में विगत रात्रि अज्ञात चोरों ने एक व्यवसायी के जड़ीबूटी के गोदाम पर धाबा बोल दिया। चोर गोदाम की खिड़की तोड़कर लाखों रुपए कीमत की गोंद एवं सूखे आंवले की बोरियां उठाकर ले गए। घटना की जानकारी लगने पर एसडीओपी शिवपुरी सुरेशचंद दोहरे, टीआई कोतवाली बादाम सिंह यादव मौका मुआयना करने घटनास्थल पर पहुंचे। फरियादी की रिपोर्ट पर से पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ चोरी का केस दर्ज कर विवेचना प्रारंभ कर दी है।

जानकारी के अनुसार आनंद गर्ग पुत्र स्व. नारायणलाल गर्ग उम्र 40 वर्ष निवासी न्यू ब्लॉक शिवपुरी जड़ीबूटी का व्यवसाय करते हैं। बुधवार की रात्रि आनंद गर्ग अपने कर्मचारियों के साथ करीब 9.30 बजे रोजाना की तरह गोदाम का ताला लगाकर अपने घर पर आ गए। सुबह पड़ोस में रहने वाले लोगों ने आनंद गर्ग को चोरी की सूचना दी। 

इसके बाद जब आनंद गर्ग गोदाम पर पहुंचे तो उन्हें गोदाम का ताला जस का तस लगा मिला। जब वह अंदर पहुंचे तो गोदाम की खिड़की टूटी हुई मिली। श्री गर्ग के अनुसार गोदाम से 39 कट्टा सूखा आंवला और 23 कट्टा सूखी धाबरा की गोंद गायब हैं। व्यवसायी द्वारा घटना की जानकारी कोतवाली पुलिस को दी। इसके बाद कोतवाली पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया। 

लोहे के घन से खिड़की तोड़कर दिया चोरी को अंजाम

व्यवसायी के अनुसार चोरों ने सबसे पहले छत के रास्ते से गोदाम में प्रवेश किया इसके बाद गोदाम के एक कमरे का ताला तोड़कर उसमें प्रवेश किया और गोदाम में रखे लोहे के घन की मदद से कमरे की खिड़की तोड़ी उसके बाद एक-एक कर बोरियां को बाहर निकाला। 

No comments:

Post Top Ad

Your Ad Spot