Ad Code

रेत चोरो ने की नायब तहसीलदार से अभ्रदता,देख लेने की धमकी, मामला दर्ज | SHIVPURI NEWS

शिवपुरी। खबर पिछोर थाना क्षेत्र से आ रही है कि पिछेार कस्बे में मॉर्निंग वाक पर निकले पिछोर के नायब तहसीलदार को रेत से भरे ट्रेक्टर दिखे,रायल्टी की जांच करने के लिए उन्होने उन ट्रैक्टरो को रोक लिया। ट्रैक्टर पर बैठे 2 युवका ने उनके साथ अभद्रता करते हुए देख लेने की धमकी भी दे डाली। इसके बाद रेत को रास्ते में ही खाली कर ट्रैक्टर-ट्रॉली लेकर भाग खड़े हुए हैं। नायब तहसीलदार की रिपोर्ट पर थाना पिछोर में दोनों आरोपियों के विरूद्ध शासकीय कार्य में बाधा का प्रकरण दर्ज किया गया। 

जानकारी हो कि बुधवार की सुबह 7.30 बजे नायब तहसीलदार दिनेश चौरसिया ने टेकरी सरकार मंदिर के पास से रेत से भरे ट्रैक्टर-ट्रॉली को देखा और रुकने को कह तो तहसील मोहल्ले की ओर भाग निकला। जब शारदा मंदिर के पास रोककर उससे रॉयल्टी मांगी तो ट्रैक्टर पर सवार अवधेश जाटव एवं दुर्जन जाटव ने नायब तहसीलदार चौरसिया से अभद्रता कर दी। 

मौके पर ही जैक से ट्रॉली को रेत से खाली कर दी व जाते - जाते देख लेने की धमकी देते हुए ट्रैक्टर - ट्रॉली सहित भाग गए। घटना की रिपोर्ट थाना पिछोर आकर की गई, पुलिस ने दोनों आरोपी अवधेश जाटव एवं दुर्जन जाटव के विरूद्ध शासकीय कार्य में बाधा का प्रकरण पंजीबद्ध कर दिया। ट्रैक्टर-ट्रॉली अभी प्रशासन द्वारा जब्त नहीं किए गए हैं।