Ad Code

Responsive Advertisement

विधानसभा चुनाव में बगावत के बाद अब अपनों को मनाने शिवपुरी आ रहे है नरेन्द्र सिंह तोमर | SHIVPURI NEWS

शिवपुरी। इन दिनों लोकसभा चुनाव सिर पर है। सभी प्रत्याशी अपनी अपनी जमींन तलाशने में लगे हुए है। ग्वालियर लोकसभा सीट से भाजपा के सांसद नरेन्द्र सिंह ने ग्वालियर लोकसभा को छोडकर भोपाल से चुनाव लडने का मन बनाया था। जिसे आलाकमान ने पूरी तरह से मना कर जहां से जीत कर आए है। वही से चुनाव लडने की बात कही। उसके बाद से तो मानों नरेन्द्र सिंह तोमर की सीट बदलने की सभी गुंजाईसों से पानी फिर गया। और नरेन्द्र सिंह अपनी सीट पर ही अपने रूठे कार्यकर्ताओं को मनाने में जुट गए है। 

इसी के चलते बीते रोज नरेन्द्र सिंह तोमर ने डैमेज कंट्रोल करने के उद्देश्य से ग्वालियर में अपने कार्यकर्ताओं की बैठक ली। इस बैठक में ग्वालियर के दिग्गज नेता सतीश सिकरवार को स्पेशल बुलाने का प्रयास किया। परंतु वह इस बैठक में शामिल नही हुए। उसके बाद अब 24 जनवरी को ग्वालियर लोकसभा क्षेत्र का एक हिस्सा शिवपुरी जिले के पोहरी विधानसभा क्षेत्र में आता है। जहां भाजपा के टिकिट पर चुनाव लडे प्रहलाद भारती को भी इन्होंने इस क्षेत्र में नुकसान पहुंचाया। इसके साथ ही यशोधरा राजे गुट में भी इन्होंसे सेंध लगाने का प्रयास का आरोप लगा था। 

इसके साथ ही बताया जा रहा था कि कोलारस से वीरेन्द्र रघुवंशी को टिकिट दिलाने में नरेन्द्र सिंह तोमर का बहुत बडा हाथ था। जिसके चलते पत्ता गुट सहित राजे गुट में इसे लेकर खासी नाराजगी बताई जा रही है। इस डेमेज को कंट्रोल करने केन्द्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर आज 24 जनवरी को गुरुवार दोपहर 2:00 बजे होटल ग्रीन व्यू बड़ौदी के पास पहुंचकर शिवपुरी गुना लोकसभा 2019 के चुनाव को लेकर महत्वपूर्ण बैठक रखी गई है। इस बैठक में सिर्फ संसदीय समिति के सदस्यों को आमंत्रित किया गया हैं। जिसमें लोकसभा चुनावों को लेकर कार्य योजना तैयार की जाएगी।