रेत माफियाओ की गुण्डागर्दी: गार्डो का धकमाकर वन चौकी से डंपर उठाकर ले गए हथियारबंद रेत माफिया | SHIVPURI NEWS - Shivpuri Samachar | No 1 News Site for Shivpuri News in Hindi (शिवपुरी समाचार)

Post Top Ad

Your Ad Spot

1/24/2019

रेत माफियाओ की गुण्डागर्दी: गार्डो का धकमाकर वन चौकी से डंपर उठाकर ले गए हथियारबंद रेत माफिया | SHIVPURI NEWS

शिवपुरी। खबर जिले के सतनवाडा थाना क्षेत्र से आ रही है कि थाने क्षेत्र की सतनवाडा रेंज के मडीखेडा डैम के नीचे से वन विभाग की टीम ने छापामार कार्रवाई करते हुए अवैध उत्खनन करते हुए एक रेत से भरा डंपर जब्त कर लिया था। 

जबकि मौके पर एक जेबीसी चालू नही होने के कारण पंचनामा बनाकर वनविभाग ने वही छोड दी थी। इस जब्त डंपर को सतनवाडा चौकी से आधी रात हथियार बंद रेत माफिया बंदूक की नोक पर अपहरण कर लाए। बताया जा रहा है कि उस समय चौकी पर दो फोरेस्ट गार्ड थे। 

उप वन मंडल अधिकारी एमके सिंह का कहना है कि सतनवाड़ा चौकी पर रात 1.40 बजे अज्ञात हथियारबंद बदमाश आए और डंपर को उठाकर ले गए। मौजूद वनकर्मियाें ने रोकने की कोशिश की लेकिन हथियार होने की वजह से वह कुछ नहीं कर पाए। मड़ीखेड़ा डैम के नीचे अवैध उत्खनन करते हुए डंपर को पकड़ा था। 

बताया गया हे कि चौकी डिप्टी रेंजर सहित पांच लोगों का स्टाफ रहता है। लेकिन घटना के समय चौकी पर 2 फोरेस्ट गार्ड थे। विभाग के अधिकारियों ने जब्ज डंपर का आधाी रात बंदूक की नोक पर अपहरण करने वाले बदमाशो के खिलाफ मामला दर्ज कराने सतनवाड़ा थाने में शिकायती आवेदन दिया है। 

No comments:

Post Top Ad

Your Ad Spot