Ad Code

भाजयुमो के जिलाध्यक्ष की गुंडागर्दी: शासकीय बस सूत्र सेवा के ड्रायवर के साथ मारपीट , मामला दर्ज​ | Shivpuri News

शिवपुरी। खबर शहर के सिटी कोतवाली क्षेत्र के पोहरी बस स्टेण्ड से आ रही है। जहां मध्यप्रदेश शासन की और से अभी कुछ दिनों पूर्व चालू हुई बस के चालक ने भाजयुमो के जिलाध्यक्ष सहित उसके चार साथियों पर मारपीट का आरोप लगाया है। इस मामले में पुलिस ने फरियादी की शिकायत पर आरोपीयों के खिलाफ मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है। विदित हो कि दो दिन पूर्व भी एक सूत्र सेबा बस की तोडफोड कर दी थी। इस मामले में भी भाजयुमो के जिलाध्यक्ष पर आरोप लगाए थे।

जानकारी के अनुसार मध्यप्रदेश शासन की और से चलने बाली कमला बस सूत्र सेवा एमपी 07 पी 1810 के ड्रायवर सत्यनारायायण शर्मा पुत्र रामस्वरूप शर्मा उम्र 63 साल निवासी त्यागी नगर ग्वालियर ने कोतवाली में शिकायत करते हुए कहा है कि आज सुबह 9:30 बजे वह पोहरी बस स्टेण्ड से रबाना हुआ तभी पोहरी बायपास पर आरोपी भाजयुमो के जिलाध्यक्ष आरोपी मुकेश चौहान अपने साथी के साथ आया और बस में से सबारी उतारने लगा। जब इस बात का विरोध किया तो आरोपी मुकेश चौहान ने अपने साथी कल्लू कन्डेक्टर,मनीष खटीक के साथ मिलकर सत्यनारायण की मारपीट कर दी। 

इस मामले की शिकायत करने सत्यनारायण शर्मा कोतवाली में पहुंचे जहां पुलिस ने पहले तो आवेदन लेकर चलता कर दिया। परंतु कुछ देर बाद सभी सूत्र सेबा के कर्मचारी बसों को रोककर थाने पहुंचे और एफआईआर कराने की जिद पर अड गए। तब कही पुलिस ने इस मामले में पुलिस ने आरोपीयों के खिलाफ धारा 341,323,296,506,34 आईपीसी के तहत मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है। 

विदित हो कि जब से सूत्र सेवा बस सर्विस चालू हुई है तब से ही प्रायवेट बस एसोसिएसन इसका विरोध कर रहा है। बीते दो दिन पूर्व भी इस बस पर बालाजी धाम के पास कुछ अज्ञात हमलाबरों ने हमला बोल दिया था। जिसमें बस में बैठी सबारीयों सहित क्लीनर को चोट आई थी।