Ad Code

खबर का असर: चालक को बंधक बनाने के मामले में ट्रैक्टर मालिक और पुत्र पर मामला दर्ज | SHIVPURI NEWS

शिवपुरी। एक बार फिर शिवपुरी समाचार डॉट कॉम की खबर का बडा असर हुआ है। बीते 2 जनवरी को दबंग ट्रेक्टर मालिक ने ट्रेक्टर के ड्रायवर पर रूपए लेकर भागने के आरोप के चलते ड्रायवर को पेड से बांधकर डाल दिया था। इस मामले में पुलिस ने तीन दिन बाद आरोपीयों के खिलाफ मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है। 

विदित हो कि शिवपुरी समाचार डॉट कॉम ने अपने 2 जनवरी के अंक में इस मामले को प्रमुखता से प्रकाशित किया था। इस खबर प्रकाशन के बाद पीडित युवक डर के मारे भाग गया था। परंतु मामला मानव अधिकार से जुडा होने के चलते पुलिस इस मामले के आरोपी को खोजकर लाई और फरियादी बनाया। इस मामले में पुलिस ने आरोपी पिता पुत्र पर आईपीसी की धारा 342,294,323,506,34 के देहत मामला दर्ज किया गया है 

क्या था मामला 
बुधवार 2 जनवरी को देहात थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले सावरकर पार्क के पास एक ट्रैक्टर मालिक ने अपने ट्रैक्टर चालक को पेड़ से बांध दिया था जिसकी की सूचना मीडिया को लगी तो उसने वहां जाकर उक्त चालक को छुड़वाया  जिसके बाद ट्रैक्टर मालिक  रामसेवक और उसका पुत्र धर्मेन्द्र शर्मा  ट्रैक्टर चालक नेतराम रजक पुत्र बनवारी लाल रजक निवासी दरगवां थाना तेंदुआ उम्र 36 वर्ष को वहाँ से कही ले गये। 

जिसकी सूचना पुलिस को लगी और पुलिस के हाथ जब वीडियो आया तो पुलिस हरकत में आई। मामला मानव अधिकार आयोग से जुडा होने के चलते इस मामले में एसडीओपी ने सक्रियता दिखाई और आज देहात थाना पुलिस को कार्यवाही करने के लिए आदेशित किया। जिसपर पुलिस उक्त फरियादी को लेकर आई। देहात थाना में पिता रामसेवक और उसके पुत्र धर्मेन्द्र पर धारा 342,294,323,506,34 के देहत मामला दर्ज किया गया है। 

में चोर नही, बच्चा बीमार था तभी लेकर गया रुपये
नेतराम ने रोते रोते बताया कि उसका लड़का बहुत बीमार था जिस कारण में 4100 रुपये लेकर घर चला गया था लेकिन मेरा तो लड़का भी मर गया लेकिन आज मालिक धर्मेन्द्र शर्मा उसके पिता  रामसेवक शर्मा निवासी फतेहपुर ने पैसे न देने के कारण मुझे पेड़ से बांध लिया।