शराब के नशे में घुत्त महिला का खेत पर उत्पात,डरे खेत मालिक ने पुलिस बुलाई | Shivpuri News - Shivpuri Samachar | No 1 News Site for Shivpuri News in Hindi (शिवपुरी समाचार)

Post Top Ad

Your Ad Spot

1/12/2019

शराब के नशे में घुत्त महिला का खेत पर उत्पात,डरे खेत मालिक ने पुलिस बुलाई | Shivpuri News

शिवपुरी। खबर जिले के सिरसौद थाना क्षेत्र के ग्राम खौरघार में बीती रात्रि एक महिला शराब के नशे मे धुत्त होकर एक खेत में घुस गई। जहां उसने जमकर उत्पात मचाया। जिससे वहां रहने वाला खेत मालिक का परिवार सहम गया और महिला के उत्पात मचाने की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर महिला को पकड़ लिया और उसे थाने लेकर आई। जहां उससे पूछताछ की गई और मामले को संज्ञान मेें लेकर जांच शुरू कर दी। 

जानकारी के अनुसार शिवपुरी निवासी इस्लाम खान का खेत ग्राम खौरघार में स्थित है। जहां उसके पिता असगर शाह अपने परिवार के साथ निवास करते हैं। रात्रि करीब 11 बजे जब परिवार के सदस्य घर मेें सो रहे थे। तभी वहां एक महिला घुस आई और उसने उत्पात मचाना शुरू कर दिया। अंधेरा होने के कारण अजगर शाह और उनके परिवार के लोगों को लगा कि कोई बदमाश उनके घर में घुस आए हैं। जिससे वह काफी सहम गए और उन्होंने डायल 100 पर घटना की सूचना दी। 

सूचना पाकर डायल 100 और सिरसौद थाने का बल मौके पर पहुंच गया और उत्पात मचा रही महिला को पकड़कर थाने ले आए। पूछताछ में महिला ने पुलिस को बताया कि वह कोलारस मेें रहने वाली अपनी बहन से मिलने आई थी। लेकिन वह जिस गांव में घुसी थी वह पोहरी क्षेत्र का गांव है। जिससे पुलिस संतुष्ट नहीं हुई और महिला से लगातार पूछताछ की गई। चूकि महिला शराब के नशे में थी इस कारण बार-बार अपने बयान बदल रही थी। 

आज सुबह भी महिला से पूछताछ की गई और उसे घटना स्थल पर ले जाया गया। सिरसौद थाना प्रभारी विनीत तिवारी का कहना है कि महिला शराब के नशे में होने के साथ-साथ मानसिक रूप से भी विक्षिप्त नजर आ रही है। ऐसी स्थिति में वह ज्यादा कुछ नहीं बता पा रही है। हालांकि यह स्पष्ट हुआ है कि वह बालाघाट क्षेत्र की रहने वाली है और मजदूरी के लिए यहां आई थी। पकड़ी गई महिला का कहना है कि उसकी बहन कोलारस मेंं रहती है, इस बात की भी तस्तीक की जा रही है। 

No comments:

Post Top Ad

Your Ad Spot