पाल बघेल समाज की बैठक रन्नौद में सम्पन्न | Shivpuri News

शिवपुरी। पाल बघेल समाज शिवपुरी के बदरवास ब्लॉक की एक आवश्यक बैठक गत दिवस रन्नौद के गायत्री मंदिर पर आयोजित की गई। इस बैठक के मुख्य अतिथि पाल महासभा के जिलाध्यक्ष एडव्होकेट रामस्वरूप बघेल थे जबकि बैठक की अध्यक्षता बदरवास ब्लॉक अध्यक्ष नारायण सिंह बघेल ने की।

गायत्री मंदिर पर आयोजित इस बैठक में जिलाध्यक्ष एडव्होकेट रामस्वरूप बघेल ने कहा कि कलयुग में संगठन ही शक्ति है, यदि हम सभी संगठित रहेंगे तथा एकता के सूत्र में बंधे रहेंगे तो हमारे लिए सभी लक्ष्य आसान नजर आयंेगे। उन्हांेने कहा कि पाल बघेल समाज को स्वयं राजनैतिक रूप से सक्षम होने के लिए अपनी एकता और संगठन शक्ति का प्रदर्शन करना पड़ेगा तभी इस समाज को राजनैतिक रूप से मजबूती मिल सकती है। बैठक में कोलारस के शिक्षक अमर सिंह पाल ने भी बुजुर्ग व्यक्तियो के अनुभव और युवाओं के जोश का समावेश कर समाजसेवा का आव्हान किया। 

कार्यक्रम का संचालन बदरवास ब्लॉक अध्यक्ष नारायण सिंह बघेल ने किया, इस अवसर पर बैठक में, शिवराज सिंह बघेल, धनीराम पाल, बैजनाथ बघेल, रामजीलाल बघेल, जसवंत बघेल, रमेश पाल, उम्मेदर पाल, रघुवीर पाल, ओमकार लाल पाल, गिरवर सिंह पाल, हरीराम पाल, सिरनाम सिंह, युवाध्यक्ष नीरज पाल, जगन सिंह बघेल महामंत्री, उपाध्यक्ष श्रीलाल पाल आदि उपस्थित थे।  

Comments

Popular posts from this blog

Antibiotic resistancerising in Helicobacter strains from Karnataka

जानिए कौन हैं शिवपुरी की नई कलेक्टर अनुग्रह पी | Shivpuri News

शिवपरी में पिछले 100 वर्षो से संचालित है रेडलाईट एरिया